Home अन्य जिले गया के अमरजीत की गुजरात में हत्या, अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज !

गया के अमरजीत की गुजरात में हत्या, अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज !

0

बिहार कांग्रेस के सहप्रभारी और गुजरात के कांग्रेसी विधायक अल्पेश ठाकोर के भड़काऊ भाषण के बाद गुजरात में हिंसा का दौर जारी है। बिहार और पूर्वांचल के लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है।  बीती रात गुजरात में गया के अमरजीत की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

गया के अमरजीत की गुजरात में हत्या

अमरजीत गया के कौड़िया गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि बीती रात कंपनी से काम कर घर लौट रहा था, तभी कुछ लोगों ने अमरजीत पर रॉड से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने शिकायत की है कि अमरजीत की मौत गुजरात हिंसा के चलते हुई है।

अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज

गुजरात के कांग्रेस विधायक और बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी अल्पेश ठाकोर के भड़काऊ भाषण के बाद गुजरात में हिंसा का दौर जारी है। ठाकोर सेना के लोग बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर लगातार हमला कर रहे हैं। जिसकी वजह से 20 हजार लोगों का गुजरात से पलायन हो चुका है। उधर, अल्पेश ठाकोर के भड़काऊ भाषण को लेकर वाराणसी में केस दर्ज कराया गया है।

आपको बता दें कि बीते 28 सितंबर को गुजरात के साबरकांठा जिले में बिहार के एक युवक ने 14 महीने की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया था। जिसके बाद से गुजरात के कई हिस्सों में गैर गुजरातियों, खासतौर पर उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले लोगों को निशाना बनाया गया। बलात्कारी युवक के गिरफ्तार होने के बाद भड़की हिंसा के खिलाफ अभियान में पुलिस ने करीब 431 लोगों को गिरफ्तार किया थी वहीं 56 लोगों पर प्राथमिकियां भी दर्ज की गई थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…