Home अन्य जिले सरेंडर करने रांची पहुंचे लालू, नीतीश को बताया नीरो

सरेंडर करने रांची पहुंचे लालू, नीतीश को बताया नीरो

0
चारा घोटाला,लालू प्रसाद यादव,लालू यादव,नीतीश कुमार,पीएम मोदी,झारखंड हाईकोर्ट,रांची जेल,नीरो,रोम जल रहा है,नीतीश की तुलना नीरो से,lalu prasad yadav,niro,rome,lalu reached ranchi,fodder scam,chara ghotala,jharkhand high court,lalu surrender

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सरेंडर करने के लिए रांची पहुंच चुके हैं। लालू यादव कल यानि 30 अगस्त को झारखंड हाईकोर्ट में सरेंडर करेंगे। सूत्रों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव आज स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरेंगे। हाईकोर्ट ने 24 अगस्त को लालू प्रसाद यादव के प्रोविजनल बेल को बढ़ाने से इनकार कर दिया था. पटना से रांची रवाना होते वक्त पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला

नीरो से की नीतीश तुलना

लालू प्रसाद ने अरसे बाद नीतीश कुमार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बिहार में आये दिन हत्या और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। राज्य में लॉ एंड ऑर्डर नहीं है। बिहार में घोर अराजकता है। रोम जल रहा था और नीरो वंशी बजा रहा था। नीतीश कुमार का भी कुछ यही हाल है।

इमरजेंसी की तरफ बढ़ रहा है देश

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है। मोदी जी डर गये हैं। कब किस नेता की गिरफ्तारी हो जाय, कहा नहीं जा सकता। ऐसा लगता है कि इमरजेंसी के लिए रास्ता प्रश्स्त हो गया है।

मेरे बच्चों को फंसाया गया

इतना ही नहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बच्चों पर झूठे केस लाद दिये गये हैं। उन्हें घेर कर रखने के लिए इतने केस किये गये हैं। इनका मकसद है कि वो तनाव में रहें और इनका चुनाव पार हो जाए। लेकिन इन सब के बाबजूद कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है।

मुझे प्रोविजनल बेल मिलनी चाहिए

लालू प्रसाद ने कहा कि उनकी किडनी में इंफेक्शन है। उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में आराम करने का शौक नहीं है। प्रोविजनल बेल मिलनी चाहिए। हमें झारखंड हाईकोर्ट पर पूरा भरोसा है। कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा हूं। जहां भेजा जाएगा, वहां जाऊंगा। आज नहीं तो कल इंसाफ मिल जाएगा।

पहली बार बिना व्हील चेयर के दिखे लालू

लालू प्रसाद आज पहली बार बिना व्हीलचेयर के एयरपोर्ट के अंदर गये। वे गाड़ी से बिना सहारा के उतरे और व्हीलचेयर पर बैठने से इंकार कर दिया। उन्होंने मीडिया से खड़े होकर बात की। इस दौरान उनके समर्थक लालू यादव जिन्दाबाद के नारे लगाते रहे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…