Home अन्य जिले ब्रेकिंग न्यूज- बिहार में बैंक में दिनदहाड़े डकैती, लाखों की हुई लूट

ब्रेकिंग न्यूज- बिहार में बैंक में दिनदहाड़े डकैती, लाखों की हुई लूट

0

बिहार में अपराधियों ने बैंक डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर एक बैंक में से 32 लाख रुपए लूट लिए हैं ।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार के शिवहर (Sheoar) के नगर थाना इलाके की है. जहां बदमाशों ने यूको बैंक (Uco Bank) में घुसकर 32 लाख रुपए लूटे और आराम से चलते बने. बैंक के मैनेजर अनिल कुमार ने बताया कि घटना दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट के आसपास की है.

करीब आधा दर्जन थे बदमाश
बैंक मैनेजर के मुताबिक 6 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने बैंक के कैशियर को पिस्टल की बट से मारकर जख्मी भी कर दिया. बैंक लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस ने किया पीछा लेकिन भाग गए बदमाश
पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए उनका पीछा भी किया है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस मामले में पुलिस लुटेरों का सुराग तलाशने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है. दो दिनों के अवकाश के बाद बैंक सोमवार को ही खुला था कि लूट की ये बड़ी वारदात हुई है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…