गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहे इंस्पेक्टर को बीवी ने पकड़ा.. फिर क्या हुआ जानिए

0

इंस्पेक्टर साहब को गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया । इंस्पेक्टर साहब होटल के कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में थे तभी उनकी पत्नी होटल में आ धमकी। इंस्पेक्टर साहब की पत्नी ने होटल से लेकर सड़क तक दोनों की जमकर धुनाई की।

क्या है पूरा मामला
दरअसल,कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार को उनकी कथित पत्नी ने रविवार रात एक होटल में महिला मित्र के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। दोनों को जमकर पीटा। होटल के कमरे से लेकर सड़क तक हंगामा चला।

इंस्पेक्टर सस्पेंड, जांच के आदेश
सोमवार को पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर अरुण कुमार को निलंबित कर दिया। मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंपी है। इंस्पेक्टर के खिलाफ इस तरह की कई शिकायतें और भी मिली हैं। इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर पद पर थे। शुरुआती जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

महिला मित्र के साथ ठहरे थे
रविवार रात ग्वालटोली क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे। उनके साथ हरदोई निवासी उनकी महिला मित्र भी थी। इस बात की जानकारी सरकारी आवास पर रहने वाली कथित पत्नी को हुई। देर रात वह होटल पहुंची और अरुण कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इसे भी पढ़िए-पति, पत्नी और वो के चक्कर में फंसे जेडीयू सांसद किंग महेंद्र.. 

दुष्कर्म का दर्ज हो चुका है मुकदमा
इंस्पेक्टर अरुण के खिलाफ करीब पांच साल पहले एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगा केस दर्ज कराया था। बाद में समझौता हो गया था। उसी महिला के साथ वे अपने सरकारी आवास में रहते हैं। दावा करते हैं उससे शादी की है। अरुण मूलरूप से फिरोजाबाद के सिरसागंज के रहने वाले हैं

मैनेजेर क्या है कहना
वहीं, होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे. वहीं थाने के अन्य पुलिस कर्मियों का कहना था कि अरुण कुमार के साथ दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट हो चुकी है, जिसमें उनके हाथ पर प्लास्टर तक चढ़ गया था. फिलहाल कानपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …