Home नॅशनल न्यूज़ नालंदा में हथियार के बल पर दिनदहाड़े बैंक डकैती

नालंदा में हथियार के बल पर दिनदहाड़े बैंक डकैती

0

इस वक्त एक बड़ी खबर नालंदा जिला से आ रही है । जहां बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया है । बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश काउंटर पर रखे रुपयों को लूटकर फरार हो गए.

देना बैंक में लूट
लूट की वारदात नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के पिलखी गांव में देना बैंक की शाखा में हुआ है. जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर देना बैंक में घुसकर 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. लूट की वारदात करीब दोपहर दो बजे हुई है । घटना की सूचना मिलते ही नालंदा के एसपी समेत आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए.

लंच के वक्त वारदात
बैंक कर्मियों के मुताबिक दोपहर 2 बजे जब बैंक के सभी स्टाफ लंच कर रहे थे . तभी बाइक सवार चार लुटेरे ग्राहक बनकर बैंक के अंदर घुसे. लंच के दौरान लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और वारदात को अंजाम दिया. बैंककर्मचारियों के मुताबिक दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर चारों अपराधी अंदर घुसे. अपराधियों के घुसने पर चपरासी ने रोकने की कोशिश तो वे उनके साथ गाली गलौच करने लगे और पिस्तौल तान दिया। फिर कैश काउंटर से चार लाख 99 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए .

राजगीर में नाकाबंदी
अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने राजगीर शहर की नाकेबंदी कर दी है । पुलिस हर वाहन की चेकिंग कर रही है । हालांकि खबर लिखे जाने तक कोई अपराधी या पैसा बरामद नहीं हुआ है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …