Home पटना लोकसभा चुनाव से पहले बाहुबली अनंत सिंह को बड़ा झटका

लोकसभा चुनाव से पहले बाहुबली अनंत सिंह को बड़ा झटका

0

मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. अनंत सिंह के 8 समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें अनंत सिंह का राइट हैंड लल्लू मुखिया भी शामिल है. इनके पास से हथियार और गोलियों बरामद हुई है.

लल्लू मुखिया की भी हुई गिरफ्तारी
मोकामा बाईपास पर गाड़ियों की चेकिंग के दौरान कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया को गिरफ्तार किया गया है. उसके साथ रविंदर यादव नामक एक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लल्लू मुखिया की गाड़ी से एक लाइसेंसी पिस्टल और 25 गोलियां बरामद हुई है। रविंद्र यादव का कहना है उसने अपना लाइसेंस पुलिस को दिखाया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि आदर्श आचार संहिता के दौरान हथियारों के साथ चलना गैरकानूनी है। इसके अलावा सभी लोग काली फिल्म लगी गाड़ियों में चल रहे थे। बिहार में काली फिल्म लगी गाड़ियों पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

इसे भी पढ़िए-टाल में फिर शुरू होगा गैंगवार ? अनंत सिंह और विवेका पहलवान के बीच जंग की पूरी कहानी.. जानिए

हाल में ही जेल से छूटा था लल्लू मुखिया
अनंत सिंह का काफी खास माना जाने वाला लल्लू मुखिया कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा था। बाढ़ थाना की पुलिस ने माघी पूर्णिमा के अवसर पर लाइसेंसी हथियारों के बल पर गाड़ियों से रंगदारी वसूलने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था। जमानत पर कुछ दिन पहले जेल से छूटने के बाद वो एक बार फिर हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि वे निजी पारिवारिक काम से जा रहे थे तथा उनके पास पिस्टल का लाइसेंस रहने के बावजूद गिरफ्तार किया गया है।

अनंत सिंह की पत्नी लड़ रही हैं चुनाव
आपको बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को उम्मीदवार बनाया है. उनकी टक्कर नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार के कद्दावर मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से है. अनंत सिंह कई बार आरोप लगा चुके हैं कि ललन सिंह के इशारों पर जिला प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में लड़की वालों ने दूल्हा को जमकर पीटा, पुलिस नहीं आती को मार देते जान

बिहारशरीफ में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. जहां लड़की वालों ने दूल्हा की जमकर पिट…