Home पटना बाढ़ में बीच मैदान रग्बी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

बाढ़ में बीच मैदान रग्बी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

0

पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में चर्च स्कूल से महज 30 मीटर की दूरी पर रग्बी के राष्ट्रीय खिलाड़ी जैकी चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब वो बाढ़ के चर्च रोड स्थित संत जोसेफ गर्ल्स स्कूल में नेशनल टीम में सेलेक्शन के लिए ट्रायल देने जा रहा था. इसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई

गोली की आवाज सुनते अफरातफरी
जैकी गोली लगने से जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी. वहीं, गोली की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गयी. इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जैकी राजाराम चंद्रवंशी का पुत्र था और बाढ़ बाजार में रहता था.

सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस ने अगल-बगल के इलाकों में लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है. इसमें कुछ संदिग्धों की तस्वीरें दिखी हैं. पुलिस की पड़ताल जारी है. बाढ़ की एसडीपीओ लिपि सिंह पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मृत जैकी के युवा साथियों से पूछताछ कर रही हैं.

फर्नीचर की दुकान में काम करते हैं पिता :
जैकी के पिता राजाराम फर्नीचर की दुकान में कारीगर हैं। उनके तीन पुत्र और एक बेटी है। तीन पुत्रों में जैकी मंझला है। वो इसी साल इंटर की परीक्षा में सफल हुआ था। और सालों से बाढ़ शहर के तालिमपुर गौरी शंकर स्थित किराये के मकान में रहता है.

नेशनल गेम में जैकी ने लिया था भाग
साल 2018 में उड़ीसा के भुवनेश्वर मे जूनियर रग्बी नेशनल गेम में जैकी ने भाग लिया था। क्वार्टर फाइनल में में वो बाहर हो गया था। रग्बी के कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के कारण वह पूर्व में सम्मानित हो चुका है।

ओवरटेक को लेकर कारवाले से हुई थी लड़ाई
जैकी की हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. लेकिन शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि डेढ़ महीना पहले जैकी का भाई बाइक से कहीं जा रहा था. इस दौरान ओवरटेक करने को लेकर एक कारचालक से उसकी लड़ाई हो गयी थी. तीन दिन पहले भी विवाद हुआ था. पुलिस इसे भी खंगाल रही है. इसके अलावा जिस तरह से जैकी से पहले बात करने के बाद फिर उसकी हत्या की गयी है, उससे साफ है कि हत्या करनेवाला जैकी को जानता था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…