Home पटना पटना में पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कई जगहों पर पथराव

पटना में पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कई जगहों पर पथराव

0

नागरिकता कानून के खिलाफ वामदलों (Left Parties) के बिहार बंद (Bihar Band) के दौरान पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के कार्यकर्ताओं ने जमकर उपद्रव मचाया और गुंडागर्दी की है. पटना (Patna) समेत विभिन्न इलाकों में कार्यकर्ताओं ने जाकर न केवल दुकानों को जबरन बंद कराया बल्कि कई वाहनों को भी निशाना बनाया. पटना के व्यस्त डाक बंगला चौराहा पर जेएपी कार्यकर्ताओं ने कई गाड़ियों को निशाना बनाया और उनके शीशे तोड़ दिए.

JAP समर्थकों के आगे लाचार दिखी पुलिस
डाक बंगला चौराहा पहुंचे पप्पू यादव के समर्थकों ने पुलिस की मौजूदगी के बावजूद गाड़ियों में तोड़-फोड़ की. आरा में भी जेएपी कार्यकर्ताओं ने शबर के जेल रोड की दुकानों पर पथराव किया और जबरन दुकान बंद कराईं. कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं.

पप्पू यादव ने संभाली कमान
पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव खुद भी सड़क पर उतरे और उन्होंने अपने समर्थकों का जोश बढ़ाया. पप्पू ने कहा कि केंद्र सरकार देश के टुकड़े-टुकड़े कर रही है. संविधान की रक्षा और देश की अखंडता बरकरार रखने के लिए हम हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ेंगे. बिहार बंद के दौरान पटना के राजेंद्र नगर, कंकड़बाग रोड में भी बंद समर्थकों ने रोड जाम किया.

महागठबंधन में शामिल VIP पार्टी भी सड़क पर
बंद को लेकर हुए जाम में स्कूल बसों में छोटे-छोटे बच्चे फंसे रहे. यहां तक कि एंबुलेंस को भी जाने नहीं दिया गया. राजेंद्र नगर इलाके में विरोध-प्रदर्शन महागठबंधन में शामिल मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी ने किया था. वहीं प्रदेश के अन्य जिलों में भी जबरन दुकानों को बंद कराने की खबरें हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…