Home पटना साजिश या हादसा ? स्कॉर्पियो-बोलेरो की टक्कर, हम के प्रत्याशी घायल

साजिश या हादसा ? स्कॉर्पियो-बोलेरो की टक्कर, हम के प्रत्याशी घायल

0

सड़क हादसे में पूर्व विधान पार्षद और औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से हम के प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद घायल हो गए हैं। उन्हें घायल अवस्था में पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि शनिवार को देर रात वे औरंगाबाद जिले के अंबा जा रहे थे तभी उनकी स्कॉर्पियो में एक बोलेरो ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें पूर्व विधान पार्षद और हम के औरंगाबाद से प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद जख्मी हो गए हैं।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में महागठबंधन ने  आजाद पर खेला दांव; अशोक आजाद का नालंदा कनेक्शन जानिए

बोलरो में चार लोग सवार थे
बताया जा रहा है कि जिस बोलेरो ने टक्कर मारी उसमें 4 लोग सवार थे। लेकिन घटना के बाद 2 लोग फरार हो गए, जबकि दो को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई भी कर दी ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में महागठबंधन में फूट.. हम उम्मीदवार अशोक आजाद का विरोध शुरू !

हम का आरोप
जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने इसे सुनियोजित साजिश बता रही है। हम का कहना है कि सुनियोजित साजिश के तहत हमारे प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद की गाड़ी में टक्कर मारी गई है ताकि उन्हें रास्ते से हटाया जा सके। यहां पर ये बता दें कि औरंगाबाद सीट पर महागठबंधन ने जहां उपेंद्र प्रसाद को मैदान में उतारा है तो वहीं,एनडीए की ओर से बीजेपी ने सुशील कुमार सिंह को टिकट दिया है ।

आपको बता दें कि उपेंद्र दांगी हम के औरंगाबाद से उम्मीदवार हैं। उपेंद्र प्रसाद जेडीयू के पूर्व एमएलसी भी हैं। महागठबंधन ने हम को तीन सीटें दी है। उसमें औरंगाबाद, गया और नालंदा सीट है। गया सीट से हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी खुद उम्मीदवार हैं। जबकि नालंदा से अशोक कुमार आजाद को टिकट दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…