Home राजगीर सुबह 8 बजे से OPD में डॉक्टरों को रहने का आदेश

सुबह 8 बजे से OPD में डॉक्टरों को रहने का आदेश

0

नालंदा जिला के डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने पावापुरी मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान  कई डॉक्टर ड्यूटी से गायब मिले। जिससे डीएम साहब नाराज दिखे। उन्होंने ड्यूटी से गायब डॉक्टरों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। साथ ही एक दिन का वेतन काटने और शो कॉज नोटिस भेजने को कहा

इसे भी पढ़िए-कसा शिकंजा- पावापुरी मेडिकल कॉलेज में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव की No Entry

सुबह 8 बजे से ओपीडी में रहें डॉक्टर

नालंदा के जिलाधिकारी डॉक्टर त्यागराजन ने पावापुरी के विम्स मेडिकल कॉलेज के हर विभाग का जायजा लिया। चाहे  हड्डी रोग विभाग हो या सर्जरी विभाग, प्रसव विभाग हो मेडिसिन विभाग, ईएनटी विभाग या  नेत्र विभाग हर डिपार्टमेंट का डीएम डॉक्टर त्यागराजन ने जायजा लिया । उन्होंने ओपीडी में सुबह 8 बजे से डॉक्टरों को मौजूद रहने का आदेश भी दिया ।

इसे भी पढ़िए-पावापुरी मेडिकल कॉलेज के लिए नई व्यवस्था

मरीजों की तकलीफ भी जाना

वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज में औचक निरीक्षण के दौरान डीएम त्यागराजन ने मरीजों का हाल चाल भी जाना। जिसमें मरीजों की शिकायत थी कि मंगलवार और शुक्रवार को बहुत भीड़ होती है। लेकिन डॉक्टर मौजूद नहीं रहते हैं। जिसके बाद उन्होंने अधीक्षक को मंगलवार और शुक्रवार को खुद मौजूद रहने का आदेश दिया। साथ ही कहा कि चिकित्सा व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए सभी को मिलजुलकर काम करना होगा।

इसे भी पढ़िए-पावापुरी मेडिकल कॉलेज की बड़ी उपलब्धि

लो वोल्टेज की शिकायत

अस्पताल प्रबंधन ने भी डीएम डॉक्टर त्यागराजन से हॉस्पीटल में लो वोल्टेज का मुद्दा उठाया। अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर ज्ञान भूषण ने इसका समाधान करने को कहा। जिसके बाद डीएम डाॅ. त्यागराजन ने प्रबंध निदेशक विद्युत ट्रांसमिशन से फोन पर बात कर समस्या का समाधान के लिए कहा। उन्होंने अधीक्षक को कहा कि जल्द ही इस समस्या से निजात मिल जाएगी।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…