देर रात मेडिकल छात्रों का बवाल.. दवा दुकानों में लगाई आग.. कार भी फूंके

0

बिहार एक बार फिर मेडिकल के छात्रों ने बवाल काटा है । गुस्साए छात्रों ने देर रात तीन दवा दुकानों में आग लगा दी और जमकर बवाल काटा । साथ ही एक कार में भी आग लगा दी ।

क्या है मामला
मामला दरभंगा में डीएमसीएच का है । जहां ओपीडी के पास स्थित एक दवा दुकान के मालिक से विवाद होने पर शुक्रवार की देर रात दरभंगा मेडिकल कॉलेज के पीजी और यूजी छात्रों ने जमकर बवाल काटा।

आगजनी और पथराव
आक्रोशित बड़ी संख्या में छात्रों ने उक्त दवा दुकान सहित तीन दुकानों को आग के हवाले कर दिया। एक कार में भी आग लगा दी। छात्रों की करतूत को देखते हुए बगल के मोहल्ले वालों ने उन लोगों पर पथराव किया। देखते-देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

इसे भी पढ़िए-भारत का ब्रह्मोस मिसाइल पाकिस्तान में जाकर गिरा.. संयोग या प्रयोग?

फायरिंग की भी आवाज
इस दौरान फायरिंग और बम की आवाज भी सुनने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों ओर से पथराव भी हुआ। इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर बेंता ओपी की पुलिस वहां पहुंची। हालांकि वहां की स्थिति देख अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस वहां पहुंची। दंगा नियंत्रण बल को भी वहां बुलाया गया।

इसे भी पढ़िए-तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही है तीनों की तलाश

फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा
आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। इस दौरान एक रसोई गैस सिलिंडर में विस्फोट होने से फायर ब्रिगेड के कर्मी भी घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक वहां स्थिति विस्फोटक बानी हुई थी। बगल के मोहल्ले के दर्जनों लोग घटना के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं। पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने का प्रयास कर रही है। सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…