प्रधानमंत्री मोदी से मीटिंग से पहले बीजेपी सांसद ने खुदकुशी की ! .. जानिए पूरा मामला

0

बीजेपी सांसद रामस्वरुप शर्मा ने दिल्ली में खुदकुशी कर ली है। उन्होंने दिल्ली में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आज बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग होने वाली थी। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शरीक होने वाले थे। मीटिंग से पहले खुदकुशी की खबर के बाद बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है।

कौन थे रामस्वरुप शर्मा
रामस्वरुप शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद थे।दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें सांसद के एक स्टाफ ने सुबह करीब 8.30 बजे जानकारी दी कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। घटना स्थल पर जब अधिकारी पहुंचे तो उनका कमरा अंदर से बंद था। जब दरवाजे को तोड़कर खोला गया को उनका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि हम जांच में जुटे हुए हैं। फिलहाल उनकी खुदकुशी के कारण का पता नहीं चला है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में लूट की अनोखी वारदात, क्लोरोफॉर्म छिड़कर घरवालों को किया बेहोश

दूसरी बार सांसद बने थे
रामस्वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे। मंडी जिला के भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि सांसद के निधन की सूचना मिली है। पार्टी पदाधिकारी व कुछ उनके करीबी लोग दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उनके आवास पहुंचे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में दो गुटों में झड़प, तीन लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

अभी एक बड़ी खबर आ रही है बिहारशरीफ से. जहां दो गुटों में झड़प हो गई है । जिसमें तीन लोग जख…