बिहारशरीफ में लूट की अनोखी वारदात, क्लोरोफॉर्म छिड़कर घरवालों को किया बेहोश

0

बिहारशरीफ में लूट की एक अनोखी वारदात सामने आई है। पहले ऐसी घटनाएं महानगरों में होती थी। लेकिन अब बिहारशरीफ में भी होने लगा है। बिहारशरीफ बदमाशों ने क्लोरोफॉर्म छिड़कर घरवालों को बेहोश कर दिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के रामपुर बैगनावाद मोहल्ले की है। जब बदमाश एक शिक्षक के घर में घुस गए और सोए लोगों पर बेहोशी की दवा छिड़क दिया। उसके बाद नकदी और जेवरात समेत करीब 6 लाख रुपये की सम्पति चुरा ली।

धनंजय शर्मा के घर लूट
पीड़ित शिक्षक का नाम धनंजय शर्मा है। वे उत्क्रमित मध्य विद्यालय औरा में शिक्षक हैं। पीड़ित शिक्षक की पत्नी कंचन देवी ने बताया कि घर के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान बदमाश छत के सहारे घर में घुस कर गये और सभी लोगों के ऊपर कोई दवा छि़ड़क दी। जिससे नींद नहीं खुली। बदमाश गोदरेज में रखे 33 हजार नगद और जेवरात और कीमती सामान सहित छह लाख रुपये मूल्य की सम्पति को चुरा ले गये।

किराएदार पर शक
सुबह जब नींद खुली तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गये। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। जबकि दूसरे कमरे में रखा गोदरेज खुला था और उसमें रखे नगद और जेवरात गायब थे। उन्होंने मकान में रह रहे किरायेदार पर ही चोरी की इस घटना का शक जताया है। चोरों ने उनके पड़ोसी राकेश कुमार के घर से भी पांच हजार नगद और मोबाइल की चोरी कर ली।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …