नए साल पर नालंदा के DM और SP बदले गए.. जानिए नए डीएम और एसपी के बारे में

0

नए साल के मौके पर नालंदा जिला के डीएम और एसपी का तबादला कर दिया है । नए साल के मौके पर नालंदा को नया जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान मिले हैं । शशांक शुभंकर को नालंदा का नया डीएम बनाया गया है। जबकि अशोक मिश्रा को नालंदा का एसपी बनाया गया है।

शशांक शुभंकर के बारे में जानिए
नालंदा के नए डीएम शशांक शुभंकर साल 2014 बैच के IAS अफसर हैं । वे मूलत झारखंड के रहने वाले हैं । उनका जन्म 11 सितंबर 1991 को हुआ। उनके दादाजी और पिताजी भी अधिकारी रह चुके हैं । उन्होंने शुरुआती पढ़ाई रांची के डीएवी पब्लिक स्कूल से की है । छठी कक्षा में राष्ट्रीय स्तर पर हुए साइंस ओलिंपियाड में उन्होंने दूसरा स्थान हासिल किया था। वे 10वीं और 12वीं मे बैच टॉपर भी रहे। वीआईटी, वेल्लोर से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में गोल्ड मेडल हासिल किया । वे आरा के डीडीसी और समस्तीपुर के डीएम रह चुके हैं ।

पत्नी भी IAS हैं
शशांक शुभंकर की पत्नी भी आईएएस अधिकारी हैं। उनकी पत्नी उदिता सिंह भी 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं । उदिता सिंह वैशाली की डीएम हैं। उदिता सिंह मूल रूप से बिहार के बांका जिले की रहने वाली हैं । उदिता सिंह ने आईआईटी दिल्ली से इंजीनियरिंग की। इसके बाद दूसरे ही प्रयास में ही 46 वां रैंक हासिल किया था।

नालंदा के नए एसपी
अशोक मिश्र को नालंदा का नया एसपी बनाया गया है । अशोक मिश्र अभी पटना पश्चिमी के सिटी एसपी के पद पर तैनात थे। अशोक मिश्र साल 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…