गर्लफ्रेंड के चक्कर में SI की धुनाई, प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे गांववालों ने जमकर पीटा

0

दारोगा जी को इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया है। लोगों ने जमकर पिटाई की और घंटों बंधक बनाकर रखा। हालत ये हो गई जब पुलिस की टीम गांव पहुंची तो गांव वालों ने एसआई शिव शंकर सिंह यादव को छोड़ा। हालांकि इस दौरान पुलिस टीम को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी ।

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर शिव शंकर सिंह यादव अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे थे । इस बात की भनक गांव वालों को लगी। गांव वालों ने एसआई को समझाने की कोशिश की । लेकिन दारोगा जी पर वर्दी की हनक सवार थी। जिसे भीड़ ने उतार दिया।

गांववालों ने जमकर पीटा
बताया जा रहा है कि जब गांववालों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो शिव शंकर सिंह पुलिसिया रौब दिखाने लगा। इसके बाद ग्रामीणों के साथ कहासुनी होने लगी। थोड़ी देर में ही ग्रामीणों ने एसआई को बंधक बना लिया। फिर जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस SI को बचा कर थाने ले गई।

इसे भी पढ़िए-आज है तेजस्वी यादव की सगाई.. जानिए, किससे हो रही है तेजस्वी की शादी ?

कहां के सब इंस्पेक्टर हैं
बताया जा रहा है कि फिलहाल शिव शंकर सिंह यादव पटना में विशेष शाखा में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी एसआई 2011-12 में चिउटाहां थाना में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। उस समय सोनबरसा गांव की एक महिला से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी से मिलने के लिए वे मुंगेर से बगहा के बैरागी सोनबरसा पहुंचे थे। ग्रामीणों ने एसआई शिव शंकर सिंह यादव को पकड़ लिया, फिर जमकर पीटा। कई घंटों तक बंधक बनाए रखा।

ग्रामीणों ने क्या कहा
ग्रामीणों का कहना है कि एसआई जब चिउटाहां में कार्यरत थे। उस दौरान महिला के घर से दूध लिया करता था। इसके बाद महिला के यहां एसआई का परिवारिक संबंध हो गया। वहीं, कुछ लोग यह भी बताते हैं कि दोनों परिवार का आना-जाना लगा रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक एसआई के हमेशा आने-जाने से गांव का माहौल खराब हो रहा था।

जांच के बाद कार्रवाई होगी
काफी बवाल होने के बाद चिउटाहां थाना की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया और एसआई को अपने साथ थाने लेकर आई । वहीं, इस मामले में रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है। ट्रांसफर होने के बाद बार-बार थाना क्षेत्र में आकर किसी महिला से मिलना गलत है। जांच के बाद कार्रवाई होगी। साथ ही पदस्थापित विभाग के वरीय पदाधिकारियों को पत्र लिखकर इसकी सूचना दी जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर युवक का मर्डर.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर एक युवक की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों …