ASI पर चढ़ा वर्दी का नशा,बाइक सवार को थप्पड़ और डंडों से पीटा

0

कुछ पुलिस वालों पर वर्दी का नशा इस कदर चढ़ जाता है कि उसे लगता है कि उसे लोगों को पीटने का लाइसेंस मिल गया है। सारी दुनिया उसके बाप की जागीर है। वो कानून का रखवाला कम, वर्दी वाला गुंडा बनने पर उतारू हो जाता है। कुछ है ऐसा ही नालंदा में देखने को मिला । जब एक ASI युवक की जमकर पिटाई की ।

क्या है मामला
नालंदा लाइव को एक वीडियो मिला है जिसमें एक पुलिस अफसर युवक की पिटाई करते दिखता है। वीडियो में दिख रहा है कि ASI ने पहले युवक की बाइक रोकी फिर उसे थप्पड़ मारे, डंडे से भी पीटा। इसके बाद साथ मौजूद एक शख्स से युवक की बाइक की चाबी मांगी। उसकी गाड़ी में लगाई और उसे जाने के लिए कहा।

कहां का है वीडियो
बताया जा रहा है कि ये वीडियो रहुई थाना इलाके का है। वीडियो में जो पुलिसकर्मी गुंडई करते दिख रहा है वो रहुई थाने में तैनात जमादार (ASI) अनिल कुमार का है।

भद्दी भद्दी गालियां भी दी
वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। रहुई थाना गेट के पास वाहन चेकिंग के दौरान पदाधिकारी बाइक सवार युवक पर दनादन थप्पड़ बरसा रहे हैं। थप्पड़ से मन नहीं भरा तो वह लाठियों से पिटाई करने लगे। यही नहीं, पदाधिकारी मां-बहन को संबोधित करते हुए गालियां भी दे रहे हैं।

पहले भी मारपीट कर चुके हैं
आपको बता दें कि जमादार अनिल कुमार का एक वीडियो पहले भी 22 नवंबर को वायरल हुआ था। जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान वो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार से बदसलूकी करते हुए गालियां दे रहे थे। इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग संज्ञान ले चुका है।

जांच के आदेश
सवाल है कि क्या जिला प्रशासन को ऐसे अफसरों पर कार्रवाई नहीं करनी चाहिए। अगर उस युवक ने गलती की है तो उसकी गिरफ्तारी करते या उसपर कानून के मुताबिक जुर्माना लगाते । हालांकि नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उनका कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…