Home पुलिस प्रशासन शराबी बीडीओ रंगे हाथ गिरफ्तार, थाना से मिला बेल.. कैसे

शराबी बीडीओ रंगे हाथ गिरफ्तार, थाना से मिला बेल.. कैसे

0

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है साथ ही पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. लेकिन बिहार के सरकारी बाबू खुद कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. एसपी के आदेश पर डीएसपी ने खुद रंगे हाथ शराबी बीडीओ को गिरफ्तार किया. लेकिन कुछ देर में ही बीडीओ साहब को थाने से ही जमानत मिल गई

क्या है पूरा मामला
मामला दरभंगा के कुशेश्वरस्थान की है. जहां के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह (Block Development Officer) को उनके सरकारी आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. हालांकि थोड़ी ही देर में BDO साहब को पुलिस ने थाना से ही बेल भी दे दिया.

जमानत पर पुलिस मुख्यालय की सफाई
इस मामले पर एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा है कि बीडीओ अपने घर में शराब का सेवन कर रहे थे और वहीं से उन्हें गिरफ्तार किया गया और इसके बाद इनके खिलाफ चुकी जमानती धारा 37/B के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था सो उन्हें थाना से ही बेल दे दिया गया है.

सरकारी आवास से हुई थी गिरफ्तारी
दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बिरौल अनुमंडल के डीएसपी दिलीप कुमार झा को कार्रवाई करने का आदेश दिया, जिसके बाद कुशेश्वरस्थान थाना के थानाध्यक्ष मनीष कुमार को गिरफ्तारी के लिये भेजा गया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष को बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह नशे की हालत में मिले थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…