Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ के DSP इमरान परवेज को CM ने किया सम्मानित

बिहारशरीफ के DSP इमरान परवेज को CM ने किया सम्मानित

0

बिहारशरीफ सदर के नए डीएसपी इमरान परवेज को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्मानित किया है। पटना के बापू सभागार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्मानित किया ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ समेत 22 जगहों के डीएसपी बदले गए.. किसका कहां हुआ तबादला जानिए

इमरान परवेज को महिला उत्पीड़न और बाल विवाह  में रोकथाम को लेकर के लिए उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किए गए हैं। इस मौके पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। सीएम के हाथों सम्मानित होने के बाद डीएसपी इमरान परवेज ने कहा कि पुलिस प्रशासन की टीम और आमलोगों के सहयोग की वजह से ही उन्हें ये सम्मान मिला है। उन्होंने जिले के पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका को भी सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा।

निशित प्रिया की जगह बने हैं डीएसपी

आपको बता दें कि 1 अक्टूबर 2018 को ही इमरान परवेज ने बिहारशरीफ सदर के डीएसपी का पदभार ग्रहण किया है। उन्हें निशित प्रिया की जगह सदर का डीएसपी बनाया गया है। इससे पहले वे डीएसपी मुख्यालय के पद पर तैनात थे। 2015 में वे ट्रेनीं के तौर पर सेवा दी थी। इसके बाद वे 2016 में पटना एटीएस में चले गए। उसके बाद 2017 में फिर नालंदा आ गए।

एसपी ने दी बधाई

नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने  डीएसपी इमरान परवेज को काबिल अफसर बताया और कहा कि उन्होंने काफी ईमानदारी के साथ अपना काम किया है उसी का नतीजा ये सम्मान है।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …