फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को गोली मारी.. 4 दिन पहले शादी हुई थी

0

नालंदा जिला में एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। सिरफिरे आशिक ने सबसे पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की। फिर खुद को गोली मार लिया। खास बात ये है कि चार दिन पहले ही प्रेमिका की शादी हुई थी। ये सब कुछ फिल्मी स्टाइल में हुआ।

कहां हुई वारदात
नालंदा जिला के भागन बिगहा ओपी के तूफानगंज गांव के पास प्रेमी ने ओवर टेक कर प्रेमिका की बोलेरो गाड़ी को रुकवाया। फिर पिस्तौल निकाला और गाड़ी से खींचकर प्रेमिका को मार डाला। इसके बाद खुद को भी शूट कर लिया।

क्या है पूरा मामला
ये कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है । दरअसल, बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी का रहने वाला राजपाल नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई गांव की रहने वाला शबनम उर्फ बिंदू से प्यार करता था। वो हर हाल में बिंदू को पाना चाहता था। लेकिन बिंदू के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी

इसे भी पढि़ए-नवादा से विदा हुई बारात, बिहारशरीफ में दुल्हन ने तोड़ा दम.. जानिए पूरा मामला

26 मई को हुई थी शादी
केवई गांव की रहने वाली 21 साल की शबनम उर्फ बिंदू की घरवालों ने रहुई थाना के शाहपुर गांव के रहने वाले विकास से तय कर दी। 26 मई को बिंदू की शादी विकास के साथ हो गई।

विरह की आग में जल रहा था राजपाल
शादी के बाद अगले ही दिन बिंदू अपने मायके लौट आई थी। लेकिन दूसरी ओर राजपाल विरह की आग में जल रहा था। वो किसी भी कीमत पर बिंदू को पाना चाहता था। लेकिन अब बिंदू किसी और की हो चुकी थी।

‘जब हमारी नहीं तो किसी और नहीं’
30 मई को राजपाल को सूचना मिली की बिंदू दोबारा अपने ससुराल जा रही है। बिंदू की विदाई के लिए उसका देवर आया हुआ है । उसके बाद वो बिंदू से मिलना चाहता था। वो बिहारशरीफ से स्पलेंडर बाइक उठाया और वारदात को अंजाम देने के लिए निकल पड़ा

इसे भी पढ़िए-नालंदा में रेल हादसा.. मालगाड़ी की चपेट में आने से एक साथ कट गए 70..

तूफानगंज के पास ओवरटेक किया
बिंदू अपने देवर के साथ मायके से ससुराल के लिए निकल चुकी थी। वो बोलेरो गाड़ी से जा रही थी। लेकिन कथित प्रेमी ने तूफानगंज के पास गाड़ी को ओवरेटक किया और उसे रुकवाया। फिर गाड़ी से निकालकर गोली मार दी । फिर खुद को भी शूट कर लिया।

घटनास्थल पर प्रेमिका की मौत
सनकी द्वारा गोली मारे जाने के बाद लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लड़का गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । उसके बाद पटना रेफर कर दिया गया है।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने घटनास्थल से बाइक और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बरामद कर लिया है । पुलिस इसे एकतरफा प्यार का मामला मान रही है । फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …