तेजप्रताप यादव ने पत्रकार का ही कर दिया स्टिंग ऑपरेशन.. जानिए स्टिंग ऑपरेशन में क्या है

0

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयानों और कारनामों से सुर्खियों में रहते हैं । इस बार वो एक तथाकथित पत्रकार के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर सुर्खियों में हैं । उन्होंने सोशल मीडिया के एक तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश का स्टिंग ऑपरेशन कर दिया है । जिसमें उन्होंने तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश पर दलाली करने का भी आरोप लगाया है । वेद प्रकाश नामक ये पत्रकार सोशल मीडिया पर ActivistVed के नाम से चैनल चलाता है ।

तेजप्रताप यादव ने किया स्टिंग ऑपरेशन
तेज प्रताप यादव ने अपने स्टिंग ऑपरेशन का दावा करते हुए कह रहे हैं पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ के वरिष्ठ नेता जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। तेज प्रताप ने अपना इंटरव्यू लेने आए एक कथित पत्रकार को एक्सपोज करने का दावा किया है। तेज प्रताप पहले उस कथित पत्रकार से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं। पत्रकार को पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू लेने की बजाय कथित पत्रकार कैमरा बाहर रखने के बहाने वहां से भागता है। इस बीच तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस कथित पत्रकार का पीछा करते हैं और इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं, लेकिन पत्रकार वहां से निकलकर अपनी कार से भाग जाता है। इसके बाद तेज प्रताप भी अपनी कार में सवार होकर उस कथित पत्रकार का पीछा करने लगते हैं।

तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उस पत्रकार की गाड़ी लगी होती है। तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है औऱ उसका प्रमाण यह वीडियो है।

तथाकथित पत्रकार की सफाई
तथाकथित पत्रकार वेद प्रकाश ने सफाई में कहा कि तेजप्रताप ने जब माइक रखने को कहा तो उसने स्थिति भांप ली और अपने कैमरामैन से कहा कि गाड़ी में चलिए स्थिति ठीक नहीं लग रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि जो आदमी अपनी पार्टी के एमएलसी उम्मीदवार के साथ मारपीट कर सकता है, पार्टी के बागी नेता के साथ मारपीट कर सकता है तो वो किसी के भी साथ मारपीट कर सकता है.

साथ ही कहा कि तेज प्रताप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसा इंसान कुछ भी कर सकता है. ऐसे लोगों से खौफ हो जाता है. उन्होंने आज मेरे साथ ऐसा किया, कल वो किसी और साथ भी ऐसा कर सकते हैं. मैंने लालू यादव की ही तरह दलितों, पिछड़ों, वंचितों के लिए आवाज उठाने का काम किया है. इसके बावजूद ऐसा करना गलत है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…