CM नीतीश का ये अंदाज देखकर भौंचक रह गए लोग.. जानिए महिला एंकर के पास जाकर CM ने क्या कहा ?

0

आजकल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने अंदाजों को लेकर चर्चा में रहते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विधानसभा और विधानपरिषद में जो जनसंख्या को लेकर जो विवादित बयान दिया गया था ( सेक्स एजुकेशन वाला) उसके बाद से उनके हर अंदाज पर लोगों की नजर रहती है। पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक और नया अंदाज देखने को मिला। जब मंच पर मौजूद महिला एंकर के पास वो पहुंच गए। जिसपर सियासी घमासान छिड़ गया है। बीजेपी ने नीतीश कुमार के इस अंदाज पर सवाल उठाया है

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 लगा है । गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसका उद्घाटन करने पहुंचे थे । इस दौरान मंच पर महिला एकंर सोमा चक्रवर्ती.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने को लेकर स्वागत अनाउंस कर रही थी।

10 सेकेंड के वीडियो पर घमासान
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने अफसरों के साथ मंच की ओर आ रहे हैं। तभी अनाउंसर सोमा चक्रवर्ती ने सीएम नीतीश के आने का अनाउंस कर रही हैं। नीतीश कुमार ने आते के साथ ही सोमा चक्रवर्ती को दोनों हाथों से सोमा के कंधे को पकड़ते हुए बेहद खुशनुमा माहौल में कहते हैं कि आपका भी अभिनंदन है। उसी समय की ये तस्वीर है। इसका 10 सेकेंड का वीडियो भी सामने आया है।

महिला एंकर ने दिया जवाब
नीतीश कुमार के अभिनंदन वाले बयान पर तुरंत महिला एंकर सोमा चक्रवर्ती ने रिएक्शन भी दिया । सोमा चक्रवती ने मुस्कुराते हुए कहा थैंक्यू सर थैंक्यू। ये सब कुछ बिल्कुल नॉर्मल है। इसके बाद सीएम नीतीश आगे बढ़ जाते हैं। फिर वो बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का विधिवत उद्घाटन करते हैं।

बीजेपी ने उठाए सवाल
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिहेवियर पर बीजेपी ने सवाल उठाया है । बीजेपी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जो घटनाएं हो रही हैं, उससे लग रहा है कि हमारे अभिभावक (नीतीश कुमार) स्वस्थ नहीं हैं। उनका कहना है कि अमूमन इस तरह की घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार जी काफी सख्त रहते हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को इलाज की भी नसीहत दे डाली।

कौन हैं सोमा चक्रवर्ती
आपको बता दें कि जिस सोमा चक्रवर्ती के सीएम के अभिनंदन पर बीजेपी को मिर्ची लगी है । वो सोमा चक्रवर्ती पहले पटना दूरदर्शन के लिए काम करती थी। लेकिन अभी बिहार सरकार के सूचना-जनसंपर्क विभाग में कॉन्ट्रैक पर नौकरी कर रही हैं।

क्या था कार्यक्रम
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मौके पर 239.96 करोड़ रुपए की लागत से स्थापित कॉम्फेड, 172.76 रुपए की लागत से पटना के पांच डेयरी संयंत्रों, पशु चिकित्सा एवं पशुपालन महाविद्यालय, किशनगंज का शुभारंभ किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने कॉम्फेड पटना के पांच नए उत्पादों मिठाइयां, नमकीन, कुकीज, ब्रेड और पेयजल (सुधा सलिल) का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार और दुग्ध संघों को 10.50 करोड रुपए के लाभांश वितरण से संबंधित चेक प्रदान किया। जिसमें राज्य सरकार को 5.76 करोड़ रुपए और दुग्ध संघ को 4.74 करोड़ रुपए बांटे गए।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…