जमीन के नाम पर ठगी करने वाला बिहारशरीफ से गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा पुलिस ने बिहारशरीफ से एक ठग को गिरफ्तार किया है । जो जमीन बेचने के नाम पर ग्राहक से पैसा ऐंठा था और जब रजिस्ट्री की बारी आई तो फरार हो गया । लेकिन कहा जाता है न कि कानून के हाथ लंबे होते हैं । जब बात पुलिस थाने तक पहुंची तो पुलिस ने धर दबोचा।

कहां से हुई गिरफ्तारी
आरोपी उपेंद्र कुमार की गिरफ्तारी बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले से हुई है। वो काफी समय से बड़ी पहाड़ी इलाके में छिपकर रह रहा था। आरोपी उपेंद्र कुमार सिलाव थाना क्षेत्र के गोरावां का रहने वाला है और उसके पिता का नाम गनौरी यादव है ।

क्यों हुई गिरफ्तारी
उपेंद्र कुमार पर आरोप है कि उसने पटना की एक महिला को जमीन दिलाने के नाम पर 75 लाख रुपए लिया था और जब जमीन की रजिस्ट्री का समय आया तो वो गायब हो गया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में युवक की बेरहमी से हत्या, पिता की हालत नाजुक.. जानिए पूरा मामला

पीड़िता का क्या है आरोप
पटना की रहने वाली सुनीता कुमारी ने छह महीने पहले यानि जुलाई में छबीलापुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। सुनीता कुमारी का आरोप है कि उपेंद्र कुमार ने छबिलापुर थाना क्षेत्र के नेकपुर गांव में एक जमीन का सौदा किया था। जमीन दिलाने के नाम पर उनसे 75 लाख रुपये एडवांस लिए गए थे। बाद में जमीन की रजिस्ट्री से मुकर गया। रुपये मांगने पर टालमटोल करने लगा। जिसके बाद मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़िए-कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर हाई अलर्ट.. 

6 महीने से थी तलाश
छबीलापुर पुलिस ने पहले मामले की जांच की । फिर पाया कि जांच रिपोर्ट में आरोप सही पाए जाने के बाद कार्रवाई की । लेकिन वो अपना ठिकाना बदलकर रह रहा था जिससे पुलिस को ढूढने में छह महीने लग गए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…