सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा.. धोखेबाज प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका.. जानिए पूरा मामला

0

आपने हीर रांझा,लैला मंजनूं की कहानी सुनी होगी,पढ़ी होगी या फिल्मों में देखी होगी। जब अपनी प्रेमिका के लिए एक प्रेमी अपना सब कुछ दांव पर लगा देता है। सलीम को पाने के लिए अनारकली को दीवार में चुनाव दिया जाता है । लेकिन एक ऐसी अभागी प्रेमिका है जो अपने प्यार को हासिल करने के लिए दर दर की ठोकर खा रही है।

धोखेबाज़ प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका
जब प्रेमी धोखेबाज निकल जाय तो क्या किया जाए। कुछ गम में डूब जाती हैं तो कुछ नसीब की बात कर चुप हो जाती है. लेकिन एक ऐसी भी प्रेमिका है तो प्रेमी के घर जा पहुंची। जिसके बाद बीच सड़क पर खूब बवाल किया। वो रो-रोकर मोहल्ले के लोगों के सामने अपने प्रेमी की पोल खोलती रही और इंसाफ की मांग करने लगी.

इसे भी पढ़िए-बिहार में बिजली संकट गहराया.. जानिए रोजाना कब से कब तक कटेगी बिजली

फोन पर हुआ था प्यार
पीड़ित प्रेमिका ने कहा कि दशरथ सहनी का फोन के जरिए उससे प्यार हुआ. बातचीत बढ़ती गई और दो साल से पत्नी कहकर वो झांसा देता रहा. इस दौरान उसने प्रेमी की तस्वीर दिखाई. उसका फोन नंबर भी बताया. इस दौरान युवती ने बीच सड़क पर करीब दो घंटे तक जमकर बवाल मचाया. उसके हंगामे को देखकर आसपास के दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई.

इसे भी पढ़िए-टाइपिंग और शॉर्टहैंड जानते हैं तो मिलेगी नौकरी.. 30 हजार वेतन.. जानिए कब तक करना है आवेदन

अब शादी से इनकार
पूरा मामला कटिहार के हवाई अड्डा चौक के पास का है. पीड़िता का कहना है कि वो तेजा टोला की रहने वाली है. जबकि धोखेबाज प्रेमी हवाई अड्डा का रहने वाला दशरथ सहनी है. युवती का आरोप है कि दो साल तक वो पत्नी-पत्नी कहकर शोषण करता रहा. अब शादी करने से मना कर दिया है.

अब स्टेट्स का डर
इतना ही प्रेमिका का आरोप है कि उसके प्रेमी को अब स्टेट्स का डर सताने लगा है। वो कहता है कि उसका भाई दारोगा है और उसके परिवार का स्टेटस है. इसलिए वो शादी नहीं कर सकता है.

मौत के लिए होगा जिम्मेदार
प्रेमिका रो-रो कर अपना दुखड़ा सुना रही है. वो कहती है कि उसके प्रेमी ने अब उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। वो कहता है कि अब सारे संबंध खत्म हो गए हैं. इतना ही नहीं प्रेमिका ने कहा कि अगर उसकी मौत हुई तो इसके लिए उसका प्रेमी दशरथ सहनी जिम्मेदारी होगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…