Home रोचक खबरें अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांववालों ने पकड़ा तो प्रेमी निकला दारोगा

अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांववालों ने पकड़ा तो प्रेमी निकला दारोगा

0

कहा जाता है कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है. प्यार को हासिल करने के लिए प्रेमी कुछ भी कर गुजरता है. एक ऐसा ही मामला बिहार में सामने आया है. जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने रात के अंधेरे में पहुंचा. लेकिन जब गांववालों ने प्रेमी को धर दबोचा तो पता चला कि प्रेमी तो दारोगा जी हैं.

क्या है पूरा मामला
मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थानाक्षेत्र की है. जहां प्रेमी युवक अपीन प्रेमिका से मिलने आया था. प्रेमिका से मिलकर लौटने के दौरान ग्रामीणों ने दारोगा जी को चोर समझ लिया. गांव वाले चोर चोर चिल्लाने लगे. जिसके बाद गांववालों ने चारों ओर से प्रेमी को घेर लिया और धर दबोचा. पकड़े जाने के बाद प्रेमी युवक ने ग्रामीणों को अपना परिचय दारोगा के रूप में दिया.

इसे भी पढ़िए-दारोगा की दूसरी पत्नी और दो बच्चों की हत्या, कमरे में मिली तीनों की लाश

गांव वालों ने बुला ली पुलिस
प्रेमी के दारोगा बताने पर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही विभूतिपुर पुलिस दलबल के साथ गांव जा पहुंची. पुलिस ने प्रेमी के दावों को छानबीन की. तो पता चला कि प्रेमी युवक सही में झारखंड में दारोगा के पद पर कार्यरत हैं.

इसे भी पढ़िए-बिहार का IAS बेटा बनेगा लोकसभा का सबसे बड़ा अधिकारी.. जानिए कौन हैं उत्पल कुमार सिंह

गांववालों ने लिखवा लिया बॉन्ड
पुलिस के पहुंचने पर दारोगा ग्रामीणों पर अपना रौब झाड़ने लगा. जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गये. जिसके बाद देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. दारोगा को बॉन्ड पेपर पर लिखकर शादी का भरोसा दिलाना पड़ा.

इसे भी पढ़िए-पहाड़ों पर बर्फबारी से बिहार में बढ़ी ठंड, जानिए आज कहां रहा सबसे कम तापमान

10 दिसंबर को होगी शादी
बॉन्ड पेपर पर दारोगा जी ने 10 दिसंबर को प्रेमिका से शादी करने का वादा किया है. जिसके बाद सामाजिक स्तर पर इसकी मंजूरी मिल गई है.

3 साल से चल रहा है प्रेम प्रसंग
गांववालों से पूछताछ में पता चला कि दारोगा जी का पिछले 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. छुट्टी में घर आने पर वो अक्सर प्रेमिका से मिलने आया करता है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…