Home अन्य जिले सीएम नीतीश को किसने दिया तेजप्रताप की शादी का न्योता.. जानिए

सीएम नीतीश को किसने दिया तेजप्रताप की शादी का न्योता.. जानिए

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी लालू-राबड़ी  के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी का न्योता मिला है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को न्योता देने का जिम्मा लालू यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के पास था। मीसा भारती मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग पहुंची और चाचा नीतीश कुमार को अपने भाई की शादी का कार्ड दिया।

तो वहीं, लड़की पक्ष से खुद ऐश्वर्या राय के पिता और तेजप्रताप यादव के होने वाले ससुर चंद्रिका राय नीतीश कुमार के घर आए और शादी में आने का न्योता दिया । चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से आरजेडी विधायक हैं । आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने जा रही है। शादी को लेकर तैयारियों जोर-शोर से चल रही है। 12 मई दोनों की शादी होगा। तेज प्रताप यादव की शादी का कार्ड कई वीआईपी और कई वीवीआईपी लोगों को बंट चुका हैं।

पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर में तेजप्रताप की बारात जाएगी और वरमाला समेत प्रीतिभोज का कार्यक्रम वहीं होगा लेकिन शादी के फेरे चंद्रिका राय के आवास पर होंगे। परिवार की कोशिश होगी कि लालू यादव खुद इस शादी समारोह में शामिल हों। लेकिन लालू यादव का अभी एम्स में इलाज चल रहा है । ऐसे में उनके शरीक होने की संभावना भी कम है । इससे पहले 18 अप्रैल को तेजप्रताप और एेश्वर्या की  पटना के मौर्या होटल  में सगाई हुई थी। सगाई में सिर्फ परिवार के सदस्य औऱ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे । पार्टी के नेता इसमें शामिल नहीं हुए थे ।  

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…