Home पटना बिहार में विधायक पर जानलेवा हमला.. बेटा समेत 6 लोग घायल… जानिए पूरा मामला

बिहार में विधायक पर जानलेवा हमला.. बेटा समेत 6 लोग घायल… जानिए पूरा मामला

0

बिहार में एनडीए के एक और विधायक पर जानलेवा हमला हुआ. जिसमें विधायक के बेटे समेत 6 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

क्या है पूरा मामला
वैशाली के लालगंज विधानसभा सीट से लोजपा विधायक राजकुमार साह पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें उनके बेटे सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। विधायक ने बताया कि जब वे शाहपुर कासिम गांव में अपने समर्थकों के साथ घर के दरवाजे पर बैठे थे। उसी दौरान करीब दर्जनों हमलावरों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान विधायक समेत 6 लोग घायल हो गए।

फायरिंग और तोड़फोड़ भी की
पीड़ित लोजपा विधायक का कहना है कि हमले के दौरान हमलावरों ने फायरिंग भी की. इसके चलते अफरा-तफरी मच गई। यही नहीं उपद्रवी तत्वों ने विधायक के घर में तोड़फोड़ भी की। विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी समेत घर के सभी कांच के दरवाजे और खिड़कियों को भी बुरी तरह से तोड़ चकनाचूर कर दिया।

हमले के पीछे भूमि विवाद
हमले के पीछे की भूमि विवाद को बड़ी वजह बताया जा रहा है। विधायक और उनके भाई के बीच जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसी को लेकर विधायक के भाई मुकेश ने अपने गुर्गों के साथ विधायक पर हमला कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच और कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने दावा किया है इस घटना में शामिल सभी उपद्रवी तत्वों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …