चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

0

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्पेंस बना हुआ है ।क्योंकि चिराग पासवान अभी कुछ बोल नहीं रहे हैं। इस बीच बिहार में जुबानी जंग जारी है । आरजेडी और कांग्रेस ने जहां चिराग पासवान को ऑफर दिया है तो वहीं बीजेपी ने फ्यूज बल्ब बताया है ।

चिराग पासवान को ऑफर
एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को RJD और कांग्रेस की तरफ से ऑफर मिला है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने
LJP को तोड़ने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया है। प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि लोकजनशक्ति पार्टी के सांसदों के साथ बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और संजय जायसवाल ने भी लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात की थी। चिराग पासवान को धोखा दिया गया है। ऐसे में चिराग हमारे साथ आएं और आगे की लड़ाई लड़ें।वहीं आरजेडी एमएलसी रामबली चंद्रवंशी ने चिराग पासवान को रामविलास पासवान की विरासत बताते हुए आगे की लड़ाई तेजस्वी यादव के साथ मिलकर लड़ने की बात कही

बीजेपी ने फ्यूज बल्ब बताया
वहीं, बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि राजनीति में और परिवार में समझौता करना पड़ता है। चिराग पासवान को अपने चाचा पशुपति पारस के नेतृत्व में काम करना चाहिए। क्योंकि मां और चाचा दोनों परिवार के ही सदस्य हैं। साथ चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि आप कैसे नेता हैं कि पैर के नीचे से जमीन खिसक गई और आपको पता ही नहीं चला।
कांग्रेस RJD के पास कुछ बचा नहीं सिर्फ फ्यूज बल्ब इकठ्ठा करने में लगे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…