भारत-पाकिस्तान मैच के बाद बवाल.. भिड़ गए दो समुदाय के लोग.. जानिए पूरा मामला

0

वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंद दिया.. भारत की जीत पर जश्न और पटाखे फोड़े गए.. लेकिन इसे लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए.. जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई.. जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई है ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, जैसे ही भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा.. वैसे ही हर भारतीय झूम उठे.. जमकर आतिशबाजी भी की गई.. लेकिन यही खुशी मनाना को कुछ लोगों को रास नहीं आया और पटाखा फोड़ने पर दो समुदायों के बीच भिड़ंत हो गई और जमकर मारपीट के साथ रोड़ेबाजी हुई।

निकल गई तलवारें और लाठी
देखते देखते बड़ी संख्या में दूसरे पक्ष के लोग इक्ट्ठा हो गए। फिर मारपीट शुरू हो गई.. जो युवक विरोध कर रहा था उसकी दलील थी कि उसके घर में लोग बीमार हैं इसलिए यहां पटाखा मत फोड़ो.. कुछ लोगों ने पटाखा छोड़ने वाले लड़कों की पिटाई कर दी। जिसके बाद एक लड़का तलवार लेकर हमला कर दिया गया।

कहां का है मामला
मामला बिहार के मुजफ्फपुर के गुदड़ी बाजार की है। भारत ने जैसे ही पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया.. वैसे ही कुछ लड़के जीत की खुशी में सड़क पर पटाखे फोड़ने लगे। जिसका दूसरे पक्ष के लड़कों द्वारा विरोध किया गया। इसे लेकर ही विवाद बढ़ गया..

4 थाने की पुलिस पहुंची
हमले में गुदरी रोड का शुभम का घायल हो गया.. स्थानीय लोगों ने घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराए.. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गई.. और हालात को काबू किया.. पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया । अभी हालात शांतिपूर्ण है.. हालांकि लोगों का कहना है कि अभी भी तनाव है ।

पुलिस की अपील
उधर,नगर एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने लोगों से अपील की है .. अफवाहों पर ध्यान ना और आपसी सौहार्द्र बनाए रखें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…