आधी रात को नालंदा में यू-ट्यूबर की बेरहमी हत्या.. क्यों हुआ मर्डर जानिए

0

नालंदा जिला में एक उभरते हुए यूट्यूबर की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई.. दरिंदों ने जिस बेरहमी से 19 साल के यूट्यूबर को मार है.. उसे जानकर आप सिहर उठेंगे.. आपका कलेजा कांप जाएगा.. हत्यारा इतना बेरहम होगा कि गला काटते वक्त उसके हाथ भी नहीं कांपे होंगे.. जिस कमरे में यूट्यूबर की हत्या की गई है वहां खून ही खून दिखाई दे रहा है ।

क्या है मामला
महज 19 साल का था हराधन.. महज एक साल पहले ही तो वयस्क हुआ था..मतलब जवानी की दहलीज पर कदम रखा था। वो कुछ करना चाहता था। परिवार की जिम्मेदारी उसके ऊपर ही थी। कुछ साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। वो पढ़ना चाहता था.. पैसे की कमी ना हो इसलिए ट्यूशन पढ़ाता था औऱ यूट्यूब पर वीडियो भी बनाकर अपलोड करता था ।

बेरहमी से कत्ल
लेकिन उसे क्या पता था कि शनिचर उस भारी पड़ेगा.. घर में सोया था. रात का कोई 2 से 3 बजे का वक्त रहा होगा.. तभी बदमाश उसके घर में घुसे.. बदमाशों ने पहले उसके मुंह को बांधा.. ताकि उसकी चीख ना निकले.. फिर पिटाई की.. और फिर गला रेतकर मार डाला.. यूट्यूबर हराधन के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं..

बहन ने देखी लाश
परिवार वालों का कहना है कि.. पड़ोस में ब्रह्मभोज था.. रात 10 बजे वो ब्रह्म भोज में शामिल होकर लौटा था और साढ़े दस बजे सोने चला गया था.. रात के करीब 3 बज रहे होंगे तब उसकी बहन रजनी अपने भाई हराधन के कमरे में फैन बंद करने गई.. रजनी ने देखा कि उसका हराधन खून से लथपथ पड़ा है.. वो चीख पड़ी.. चीख सुनते ही घर के बाकी लोग जग गए..

पड़ोसी ने क्या बताया
हराधन के एक पड़ोसी रणजीत का कहना है कि वो घर में सोया हुआ था। रात में अचानक रोने की तेज आवाज आने लगी। हमलोग भाग कर वहां पहुंचे तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। गर्दन समेत सिर पर धारदार हथियार से कई बार थे.. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई..

क्या यूट्यूब की वजह से हत्या
यूट्यूबर हराधन कुमार अपने ही नाम से वो यूट्यूब चैनल चलाता था। उसके 1 लाख 24 हजार सब्सक्राइबर हैं और करीब 790 वीडियो अपलोड है.. हराधन की बहन का कहना था कि जल्द ही भाई को यूट्यूब का सिल्वर बटन मिलने वाला था। क्योंकि उसका सब्सक्राइबर 1 लाख से ज्यादा हो गए थे। वो तेजी से आगे बढ़ रहा था इसलिए गांव के कुछ युवक उसे पसंद नहीं करते थे।बहन का कहना है कि इसी वजह से उसकी हत्या की गई है।

कहां का है मामला
नालंदा जिला के रहुई थाना क्षेत्र के सोसंदी गांव का है । जहां 19 साल के हराधन की बेरहमी से हत्या कर दी गई.. कुछ साल पहले ही जतन तांती की भी मौत हो गई। हराधन ने पिछले साल ही 12वीं की परीक्षा पास की थी और अभी ग्रेजुएशन में एडमिशन लिया था। वो गांव में ही ट्यूशन पढ़ाने के साथ वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करता था।

पुलिस जांच में जुटी
हराधन की हत्या क्यों की गई.. हत्यारे कौन थे.. हत्या की असली वजह क्या है .. क्या सिर्फ जलन की वजह से उसकी हत्या कर दी गई.. ऐसे कई सवाल हैं जिसके जवाब तो पुलिस की जांच के बाद ही आएगा और हत्यारे के पकड़े जाने के बाद ही खुलासा होगा.. लेकिन अपराधियों ने एक बहन से उसका भाई.. एक मां से उसके बुढ़ापे का सहारा और जिले का एक होनहार लड़का अपराधियों ने छीन लिया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

एक बिहारी.. पूरी ऑस्ट्रेलियन टीम पर भारी.. कैसे आखिरी बॉल पर भारत ने जीता मैच

भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल का बदला ले लिया है। टी-20 के 5वें और आखिरी मुकाबले में …