कैसे करें भरोसा.. भाई ने दिया गिफ्ट, बहन पहुंची जेल.. जानिए पूरा मामला

0

पैसों की अंध दौड़ में लोग एक दूसरे पर कैसे भरोसा करें। दूसरे का छोड़िए अपनों पर भी कैसे ऐतवार किया जाए। अगर आपका भाई या बहन आपको गिफ्ट पैक दे और कहे की तुम फलाने को दे देना । तो क्या करेंगे ? यही ना कि ठीक है दे दूंगा। लेकिन अब सावधान हो जाइए। क्योंकि इस चक्कर में एक बहन को जेल जाना पड़ गया है ।

क्या है मामला
दरअसल, अदिति ( बदला हुआ नाम) रांची से बिहारशरीफ आ रही थी । इस बात की जानकारी उसके भाई को हुई तो उसके भाई ने कहा कि बिहारशरीफ में उसका एक दोस्त है उसे मेरा ये गिफ्ट दे देना। भाई ने बात कही थी तो बहन कैसे इनकार कर सकती थी । बहन ने भी उस गिफ्ट पैक को बैग में रखा और बिहारशरीफ के चल दी ।

बिहारशरीफ पहुंचने पर गिरफ्तार
रांची से बस जब बिहारशरीफ पहुंचने वाली थी । तब दीपनगर के बिजवनपर में पुलिस ने बस को रोककर चेकिंग करना शुरू किया । पुलिस की टीम एक यात्रियों के बैग की तलाशी ले रही थी । ऐसे में बारी अदिति की भी आई

गिफ्ट पैक खोला और गिरफ्तार
पुलिस ने जब अदिति के पास चेकिंग के पहुंची तो बैग खोलने के लिए कहा । अदिति ने भी अपना बैग खोला तो उसमें एक गिफ्ट पैक दिखा । पुलिस ने पूछा कि इसमें क्या है । तो अदिति ने बताया कि ये उसके भाई ने दिया वो खोलकर नहीं देखी है . जिसपर पुलिस ने कहा कि इसे खोलकर दिखाइए। जिसपर अदिति ने कहा कि ये मेरे भाई ने दिया है और उसके किसी दोस्त को ये गिफ्ट देना है ऐसे में वो इसे नहीं खोल सकती है ।

गिरफ्तारी वाला गिफ्ट पैक
बात बढ़ने पर अधिकारी ने गिफ्ट पैक को खुलवाया तो सभी की आंखें खुली रह गई । उसके भीतर से शराब की बोतल निकली। जिसके बाद अदिति को गिरफ्तार कर लिया गया । इस दौरान वो इस बात पर पछताती रही कि उसने अपने भाई द्वारा दिया गया गिफ्ट पैक क्यों लिया ?

दूसरी बस से शराब बरामद
इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने एक और बस की तलाशी ली। जिससे शराब की दो बोतल बरामद हुई । पुलिस ने मौके से शराब लाने वाले अंगद कुमार को गिरफ्तार कर लिया । वो गया जिले का रहने वाला है और सिलीगुड़ी से शराब लेकर आ रहा था

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…