शराब पार्टी करते हुए वकील समेत तीन गिरफ्तार, बर्थडे का मना रहे थे जश्न

0

बिहारशरीफ में वकील को शराब पार्टी करना महंगा पड़ गया । पुलिस ने वकील और उनके मुंशी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के दीपनगर की है । जहां लक्ष्मी मैरिज हॉल में शराब पार्टी करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लक्ष्मी मैरिज हॉल में बर्थडे पार्टी के नाम पर करीब दर्जन भर लोग शराब पार्टी कर रहे हैं।

सूचना के आधार पर छापेमारी
दीपनगर पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए लक्ष्मी मैरिज हॉल पर छापेमारी की । जिसके बाद 11 लोगों को हिरासत में लेते हुए थाने लाई। सभी का मेडिकल कराया गया । जिसमें से 3 लोगों के नशे में होने की पुष्टि की गई।

इसे भी पढ़िए-खुशखबरी.. नालंदा को एक और NH का तोहफा दिया, जानिए कहां से कहां तक बनेगी सड़क

कौन-कौन पकड़ा गया
जिन तीन लोगों में नशे की पुष्टि हुई है। उसमें बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय के वकील सुधीर कुमार और व्यवहार न्यायालय के मुंशी राकेश कुमार शामिल हैं। वकील सुधीर कुमार दीपनगर थाना क्षेत्र के डुमरावां गांव के रहने वाला है। साथ ही राकेश कुमार अस्थावां थाना क्षेत्र के कोनन्द गांव का रहने वाला है । जबकि तीसरा आरोपी सोनू कुमार बिहार थाना क्षेत्र के सकुन्तकला का रहने वाला है ।

इसे भी पढ़िए-यूक्रेन युद्ध में फंसी बिहार के विधायक की बेटी.. टेंशन में पूरा परिवार

डीएसपी ने क्या कहा
बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि बिहार उत्पाद अधिनियम में कांड दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया है। दरअसल यह लोग शराब पीकर पार्टी में नशे की हालत में हंगामा कर रहे थे। गुप्त सूचना पर दीपनगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…