लालू की बेटी ने नीतीश पर किया पर्सनल अटैक.. जानिए रोहिणी ने नीतीश के बारे में क्या कुछ कहा ?

0

प्रचंड ठंड के बीच बिहार में सियासी पारा गरमाता जा रहा है.. बिहार में सियासी खिचड़ी पकड़ने लग गई है। पहले नीतीश ने लालू और कांग्रेस पर कर्पूरी के बहाने अटैक किया अब लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर पर्सनल अटैक किया है ।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अपने तीखे तेवर के लिए जानी जाती हैं.. रोहिणी आचार्या सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विरोधियों पर कड़ा प्रहार करती हैं। इस बार उनके निशाने पर चाचा नीतीश कुमार हैं.. रोहिणी आचार्य ने बिना नाम लिए बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर निशाना साधा है ।

रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है.. जिनकी विचारधारा हवाओं की तरह बदलती है..

रोहिणी आचार्य यहीं नहीं रुकीं.. उन्होंने आगे लिखा अब खीज जताने से क्या होगा.. जब आपका अपना कोई योग्य ही नहीं रहा.. राजनीति पंडितों का मानना है कि रोहिणी आचार्य का इशारा नीतीश कुमार के बेटे की ओर है.. जिसे रोहिणी अयोग्य करार दे रही हैं। दरअसल, नीतीश कुमार ने कर्पूरी जयंती के मौके पर कहा था कि कर्पूरी ठाकुर परिवारवाद के खिलाफ थे। उन्होंने परिवार को कभी आगे नहीं बढ़ाया.. और उनसे सीख लेकर ही मैंने भी परिवार को कभी आगे नहीं बढ़ाया.. माना जा रहा है कि लालू परिवार नीतीश के इस अटैक से आहत है.. क्योंकि नीतीश कुमार ने परिवारवाद को लेकर लालू परिवार पर सीधे सीधे अटैक कर दिया है । जिसके बाद रोहिणी आचार्य ने चाचा नीतीश पर पलटवार किया है और कहा है कि उनका बेटा योग्य नहीं है इसलिए उसे आगे नहीं बढ़ाया..

रोहिणी आचार्य ने लिखा कि
खीज जताए क्या होगा
जब हुआ न कोई अपना योग्य
विधि का विधान कौन टाले
जब खुद की नीयत में ही हो खोट
रोहिणी ने नीतीश पर हमला करते हुए आगे लिखा कि अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां.. लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते रहते हैं बदतमीजियां..

आपको बता दें कि रोहिणी आचार्य लालू की वही बेटी है जिसने अपनी एक किडनी अपने पिता लालू यादव को डोनेट की है और लालू यादव की जिंदगी बचाई है।

रोहिणी आचार्य के इस तीखे प्रहार के बाद अब लगने लगा है कि बिहार की सियासत में जल्द ही बदलाव आने वाला है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…