कैबिनेट की बैठक में नीतीश-तेजस्वी में दिखी दूरी.. तेजस्वी ताकते रहे.. नीतीश बिना कुछ बोले निकल गए.. पढ़िए एक एक डिटेल्स

0

लालू परिवार और CM नीतीश कुमार के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है.. इसका एक और नजारा आज देखने को मिला । जब बिहार कैबिनेट की बैठक में नीतीश और तेजस्वी के बीच कोई संवाद नहीं हो पाया ।

दरअसल, आज नीतीश कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी । लेकिन ये बैठक महज 15 मिनट में खत्म हो गई.. जबतक मंत्री और अफसर नाश्ता फिनिश कर पाते.. तब तक तो कैबिनेट की बैठक खत्म हो गई।बताया जा रहा है कि अब तक इतने कम देर में कैबिनेट की बैठक पहले कभी खत्म नहीं हुई है ।

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ऐसी तस्वीर पहली बार देखी गई.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक के बाद लिफ्ट से बाहर निकले तो वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सचिवालय की सीढ़ी से नीचे उतरे।

मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम की कुर्सी अगल-बगल में रहती है। लिहाजा तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इंतजार कर रहे थे। लेकिन नीतीश कुमार जब बैठक में पहुंचे तो उनके साथ अशोक चौधरी भी थे। मुख्यमंत्री ने दोनों हाथ जोड़कर सभी का अभिनंदन तो किया और बिना बोले आगे बढ़ गए।

इतना ही नहीं बैठक के बाद हमेशा मीडिया ब्रीफिंग होती रही है । लेकिन इस बार मीडिया ब्रीफिंग रद्द कर दी गई.. जब मीडिया ने इस बारे में जानने की कोशिश की गई तो उस बारे में बताया भी नहीं गया। बताया जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक में जिन तीन एजेंडों पर मुहर लगी है । उसमें गणतंत्र दिवस पर राज्यपाल का अभिभाषण। बिहार सरकार का आम बजट 2024-25 और बजट 2023-24 का थर्ड सप्लीमेंट्री बजट को मंजूरी मिली है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…