CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक.. मुख्यमंत्री ने भागकर बचाई जान

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सुरक्षा में चूक का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने भागकर अपनी जान बचाई है ।

क्या है मामला
मामला गुरुवार सुबह की है। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार..सीएम आवास पर मॉर्निंग वॉक पर थे. इसी दौरान लहरिया कट बाइकर गैंग की अचानक एंट्री हो गई. जिससे बचने के लिए नीतीश कुमार को भागना पड़ा।

क्या हुआ था ?
दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। वे सीएम आवास एक अणे मार्ग के पास मॉर्निंग वॉक कर रहे थे । तभी रॉन्ग साइट से लहरिया कट बाइकर ने उनकी सुरक्षा में सेंध लगा दी। वो मुख्यमंत्री के इतना करीब आ गया कि सीएम नीतीश कुमार खुद को बचाने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़ पड़े।

सीएम को क्यों कूदना पड़ा
मुख्यमंत्री जब एक अणे मार्ग के पास टहल रहे थे। तभी तेज रफ्तार बाइकर उनके सुरक्षा घेरे में घुस गया। बाइकर ने नीतीश कुमार के बगल से काटने की कोशिश की। वो सीएम के इतना करीब आ गया कि अगर मुख्यमंत्री अलर्ट नहीं रहते तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। तेज रफ्तार बाइकर के चपेट में आने से खुद को बचाने के लिए नीतीश कुमार फूटपाथ पर कूद पड़े।

आरोपी से पूछताछ
घटना के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं । वारदात के बाद सुरक्षा में तैनात जवानों के हाथ पांव फूल गए। SSG के कमांडेंट और अधिकारियों को बुलाया गया। आनन-फानन में पुलिस विभाग के भी तमाम आला अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे। बाइक सवार को तत्काल प्रभाव से पकड़ा गया। बाइक सवार को पकड़कर उससे पूछताछ हो रही है।

बाईकर्स गैंग का आतंक
राजधानी पटना में बाइकर गैंग ने आतंक मचा रखा है। बाइकर्स गैंग आए दिन मोबाइल चिंताई और चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बाइकर्स को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। आवास जा रहे थे. बाइक सवार से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…