फोरलेन पर बड़ा बस हादसा.. नवादा से पटना जा रही है बस खाई में गिरी

0

इस वक्त एक बड़ी खबर नालंदा से आ रही है। जहां बड़ा बस हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी बख्तियारपुर रजौली फोरलेन पर यात्रियों से भरी बस पलट गई । जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं ।

कहां हुआ हादसा
हादस वेना थाना क्षेत्र के धमौली के पास हुआ है। जब नवादा से पटना जा रही पटना नगर बस सेवा की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस में करीब 50 लोग सवार थे। आधा दर्जन लोगों को मामूली चोट आई है। जबकि बस का कंडक्टर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायलों को इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल भर्ती कराया गया है ।

इसे भी पढ़िए-CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक.. मुख्यमंत्री ने भागकर बचाई जान

पोकलेन की मदद से निकाला गया
स्थानीय लोगों के मुताबिक बस नवादा से पटना की ओर जा रही थी। धमौली के पास सड़क निर्माण होने के कारण एक ही लेन पर वाहनों का आवागमन हो रहा था। अचानक बस चलते चलते सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। तेज आवाज के बीच आसपास के लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बस के अंदर से बाहर निकाला। वहीं बस कंडक्टर बस के नीचे दब गया था।बस को सड़क निर्माण में लगे पोकलेन की मदद से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जबकि बाकी यात्रियों को दूसरी गाड़ी से भेजा गया ।

इसे भी पढ़िए-बिहार के बेटे और CM नीतीश के काफी करीबी चंचल कुमार को PM मोदी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी..

रिफलेक्टर नहीं होने की वजह हादसा
लोगों का कहना है कि सड़क निर्माण कर रही कंपनी निर्माण के क्रम में रिफ्लेक्टर नहीं लगाया गया है। जिसके कारण रात्रि के वक्त वाहन चालकों को ड्राइविंग करने में समस्या होती है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ओवरस्पीड के कारण यह घटना हुई है। वेना थाना अध्यक्ष जय किशुन ने बताया कि कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए थे। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। सिर्फ बस के कंडक्टर को गंभीर चोट आई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…