Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 लड़की और CISF जवान समेत 5 गिरफ्तार

बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 लड़की और CISF जवान समेत 5 गिरफ्तार

0

नालंदा जिला के बिहारशरीफ में एक बार फिर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है । बिहार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार लोगों में एक CISF का जवान भी है

नई सराय में चल रहा था रैकेट
दरअसल, नालंदा एक एसपी निलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहारशरीफ के नईसराय मोहल्ले के राजेंद्र महतो के घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने छापेमारी की ।

CISF जवान समेत 5 लोग गिरफ्तार
सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा. जिसमें CISF जवान समेत पांच लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार CISF जवान हैदराबाद में पोस्टेड है और छठ की छुट्टी में घर आया हुआ था.

हाजीपुर की रहने वाली है लड़कियां
पूछताछ में दोनों लड़कियों ने बताया कि वे दोनों हाजीपुर की रहने वाली है और एक-एक हजार रुपए में लाया गया था और सुबह में पैसे देने की बात कही गई थी। वहीं गिरफ्तार तीनों युवक नालंदा जिला के कतरीसराय के रहने वाले हैं ।फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर सेक्स रैकेट के सरगना तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है. जबकि मकान मालिक राजेंद्र महतो फरार है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…