Home बिहार शरीफ नालंदा जिला में सैंकड़ों गांववालों ने थाने को घेरा

नालंदा जिला में सैंकड़ों गांववालों ने थाने को घेरा

0

नालंदा जिला में गांववालों ने थाने का घेराव किया। गांव वाले शिकायत के 20 घंटे बाद भी अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज थे। जिसके बाद गांव वाले थाने जा पहुंचे और हंगामा किया

चंडी थाना का किया घेराव
नालंदा जिला के चंडी थाना में उस वक्त अजीबोगरीब माहौल हो गया जब नैली गांव के सैकड़ों लोग थाना पहुंच गए और हंगामा करने लगे. गांववालों का कहना था कि शिकायत के 20 घंटे बाद भी न तो पुलिस ने FIR दर्ज की और न हीं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। जिसकी वजह से उन्हें हंगामा करना पड़ा।

पुलिस ने दिया FIR का भरोसा
बवाल बढ़ता देख थाने में मौजूद पदाधिकारियों ने शीघ्र FIR दर्ज कर कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर लोग शांत हुए।

क्या है पूरा मामला
चंडी थाना के नैली गांव के रहने वाले संजय सिंह का कहना है कि शनिवार को शाम करीब चार बजे वे गया से एक शादी समारोह में शामिल होकर सपरिवार अपने घर नैली लौट रहे थे। जैसी ही उनकी गाड़ी बेलधना गांव से सालेहपुर गांव की तरफ बढ़ी, इसी बीच मनोज कुमार सहित सात-आठ अज्ञात लोगों ने जबरन उनकी गाड़ी रोक दी और उन्हें नीचे उतारकर गाली-गलौज करते हुए लात-घुसा और लाठी-डंडे से पीटने लगा। इस दौरान उनके गले से सोने का बजरंगबली का लॉकेट भी छीन लिया। संजय ने बताया कि बदमाशों ने साढ़ू पिटू सिंह को भी मारा-पीटा। साथ रही महिलाओं के साथ बदसलूकी की और उनके हाथ पकड़कर खिचने लगे। जब इसका विरोध किया तो दुबारा मारपीट कर दी और बोलेरो का शीशा तोड़ दिया। किसी तरह वे लोग जान बचाकर थाना पहुंचे और घटना की शिकायत की थी। संजय सिंह ने बताया कि मारपीट में उनके घर की ललिता देवी व क्रांति देवी को भी चोट आई है।

महिला आयोग जाने की कही बात
पीड़ित का कहना है कि वे सब शनिवार शाम को चंडी थाने में एक नामजद समेत 7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की। फिर भी 20 घंटे बाद तक थाने में एफआईआर तक दर्ज नहीं हुआ, कार्रवाई की बात तो दूर रही। वहीं, अभद्रता की शिकार महिलाओं ने कहा कि वे इस मामले को लेकर महिला थाना में एफआईआर करेंगी। फिर राज्य महिला आयोग भी जाएंगी और घटना के बाद पुलिस की शिथिलता की शिकायत करेंगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…