तेजस्वी यादव के रिश्तेदार की गुंडागर्दी.. अफसर की बेरहमी से पिटाई.. हालत गंभीर दिल्ली रेफर

0

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के एक रिश्तेदार पर बिहार सरकार के एक अफसर की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है.. बताया जा रहा है कि पीड़ित अफसर की हालत गंभीर है.. वो वेंटीलेटर पर हैं और उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्ली रेफर कर दिया गया है..

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड की तरफ अपनी गाड़ी से जा रहे थे.. तभी उन्होंने देखा कि दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही है.. अफसर ने तुरंत गाड़ी रोकी और बीच-बचाव करने वहां पहुंच गए.. लेकिन वहां पर झगड़ा कर रहे लोग अरविंद सिंह से उलझ गए और उनपर हमला कर दिया..

गंभीर रुप से जख्मी
हमलावरों ने अरविंद सिंह पर बेरहमी से अटैक किया. जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गए.. जिन्हें इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.. वो वेंटीलेटर पर हैं.. हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है .

कहां के हैं अफसर
जिस अफसर की तेजस्वी यादव के रिश्तेदारों ने पिटाई की है. .. वो गया जिले के डोभी में कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित हैं.. बताया जा रहा है कि पीड़ित अफसर अरविंद सिंह 16 जनवरी को किसी निजी काम से पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड जा रहे थे। इसी दौरान उनपर जानलेवा हमला किया गया.

कौन है तेजस्वी यादव का रिश्तेदार
इस मामले में पटना के रूपसपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है.. जिसमें पीड़ित कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह के भाई ने लिखित आवेदन दिया है । पीड़ित अफसर के भाई ने बताया कि हमला करने वाला अपना नाम तनुज यादव बता रहा था. तनुज यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र राय का बेटा है.. मतलब वो तेजस्वी यादव के चचेरे भाई का बेटा है । जिस पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है ।

क्या कह रहा था आरोपी
जिस तनुज यादव पर जानलेवा हमले का आरोप लग रहा है. उसपर पीड़ित अफसर अरविंद कुमार सिंह के भाई विजय सिंह ने बताया कि.. अचानक कुछ अपराधिक किस्म के लोग जो नशे की हालत में थे. वे गाड़ी रुकवा कर ड्राइवर से चाभी मांगने लगे जब अरविंद सिंह ने पूछा तो मारपीट करने लगे और चिल्लाकर बोल रहे थे कि मुझे नहीं पहचानते हो मैं लालू प्रसाद यादव का पोता हूं.. तनुज यादव..

एएसपी ने क्या कहा
इस मामले में दानापुर के एएसपी अभिनव चौहान का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि ये मामला 16 जनवरी की देर शाम की है. जिसमें कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद सिंह के साथ कुछ आपराधिक किस्म के लोगों ने मारपीट की है. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है..

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…