Home खास खबरें नालंदा में बीजेपी नेताओं की कई तस्वीरें वायरल… जिले की सियासत गरमाई

नालंदा में बीजेपी नेताओं की कई तस्वीरें वायरल… जिले की सियासत गरमाई

नालंदा में बीजेपी नेताओं की वायरल तस्वीर पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी का कार्यकर्ता इसे अपना अपमान बता रहे हैं. उनका आरोप है कि जदयू ने उनके नेता का अपमान करके ठीक नहीं किया है. तो वहीं, आरजेडी इसमें चुटकी ले रही है. आरजेडी का कहना है कि जदयू ने बीजेपी को उसकी औकात बता दी है.दरअसल, सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं की तीन तस्वीरें वायरल हो रही है. ये तीन तस्वीरें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम की है.

पहली तस्वीर
ये शनिवार को हरनौत में हुई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम की है. इस तस्वीर में नीतीश कुमार को स्वागत में माला पहनाया जा रहा है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि मुख्यमंत्री के स्वागत में जिन लोगों को माला पहनाया जा रहा है उसमें बिहारशरीफ से बीजेपी विधायक डॉक्टर सुनील शामिल है. लेकिन बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह किनारे में खड़ा है. इस तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा गया है कि जब जदयू ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष को औकात बता दिया तो आम कार्यकर्ता क्या है.

इसे भी पढ़िए-नालंदा जेडीयू में कौशलेंद्र कुमार को लेकर फूट.. बीजेपी ने भी तरेरी आंखें

इस तस्वीर पर बीजेपी बिहारशरीफ महानगर के महामंत्री अमरेश कुमार ने फेसबुक पर शेयर किया और जदयू को काफी बुरा भला कहा. उन्होंने लिखा कि वो अपने नेता का अपमान नहीं सहेंगे. हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. उसके बाद सफाई में लिखा कि ये फोटो देखकर विरोध हमें आपस में लड़ाना चाहते हैं उनकी साजिश को नाकाम करेंगे. साथ ही एक पोस्ट के जवाब में लिखा कि उन्होंने अपने पुराने पोस्ट में भावेश में जदयू के लिए ऐसी बातें कही थी. लेकिन अब सब क्लीयर हो गया है.

इसे भी पढ़िए-नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश की सभा में आपस में उलझे जदयू नेता.. हंगामे का Video देखिए

तो वहीं, नालंदा के पत्रकार ऋषिकेश राज ने लिखा कि देखिए इस फोटो में हमारे अनुभवी जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह जी को कैसे दूध से मक्खी की तरह अलग रखा गया है जो ठीक नहीं है.

इसे जवाब में जिले के बीजेपी नेता आशुतोष कुमार ने कहा कि जिस फोटो को कई लोग पोस्ट कर रहे हैं…अलग-अलग नकारात्मक मंतव्य दे रहे हैं…वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है,कोई दूध का मक्खी नहीं हैं,ना हीं किन्हीं की अवहेलना की जा रही है…मंचीय व्यवस्था में किसी एक पल के फोटो पर अनायास बातें न करें…अभी सबको मिलकर,नरेंद्र मोदी जी को 23 मई को पी.एम. बनाने की गणित,आंकड़े…के लिये काम करनी है….

इसे भी पढ़िए-नालंदा में महागठबंधन का सिरदर्द बढ़ा.. सीएम नीतीश कुमार ने संभाली कमान

दूसरी तस्वीर
हरनौत में रामसागर की तस्वीर को लेकर सियासत अभी गर्म ही था कि आरजेडी समर्थकों ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह की एक और तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया. ये तस्वीर रविवार की थी. जब घोसरावां में सीएम नीतीश कुमार का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में भी रामसागर सिंह दूर अंतिम पंक्ति में खड़े हैं. इसे शेयर करते हुए लिखा गया कि जब बीजेपी के जिलाध्यक्ष को कुर्सी नहीं मिली है तो आम कार्यकर्ता का क्या होगा

इसे भी पढ़िए-नालंदा की लड़ाई ने तेजप्रताप-तेजस्वी को मिलाया.. लेकिन दूरियां नहीं मिटी.. जानिए कैसे

तीसरी तस्वीर
सोशल मीडिया पर बीजेपी के नेता की जो तीसरी तस्वीर वायरल हो रही है. उसमें लिखा गया है कि जदयू ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष को तो अंतिम कतार में खड़ा रखा. जबकि बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष से दरी बिछवाया. साथ ही ये भी लिखा कि नालंदा जदयू ने तो बीजेपी को अच्छी तरह से उसकी औकात दिखा दिया है.

इतना तो साफ है कि जदयू के कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उससे बीजेपी कार्यकर्ताओं में अच्छा मैसेज नहीं जा रहा है. दबी जुबान कई युवा नेता इसे अपना अपमान बता रहे हैं.

Load More Related Articles
Load More By कृष्ण मुरारी स्वामी
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

फागू चौहान के राज्यपाल बनने से क्यों उड़ी जेडीयू की नींद.. जानिए

फागू चौहान को जब बिहार का राज्यपाल बनाया गया तो सबको आश्चर्य हुआ. किसी ने नहीं सोचा था कि …