Home खास खबरें बाढ़ के पानी में यात्रियों से भरी बस पलट, सभी 70 यात्रियों को बचाया गया

बाढ़ के पानी में यात्रियों से भरी बस पलट, सभी 70 यात्रियों को बचाया गया

0

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा (Accident) हुआ. यहां यात्रियों से भरी एक बस (Bus) अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में 70 यात्री पानी में फंसे रहे जिनको काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई.

रामगढ़ से मोहनिया आ रही थी बस
यह हादसा रामगढ़ के दैतरा बाबा के पास हुआ. बस रामगढ़ से यात्रियों को लेकर मोहनिया आ रही थी. इस दौरान सड़क पर बहते पानी के कारण बस चालक वहां मौजूद पानी से भरे गड्ढे को भांप नहीं सका और बस अनियंत्रित होकर उसमें पलट गई. रामगढ़ पंचायत के उप-मुखिया मंटू प्रसाद गुप्ता ने बताया कि चार दिन पहले लगातार बारिश के कारण दुर्गावती नदी में पानी का स्तर काफी बढ़ गया. ज्यादा पानी होने के कारण बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई.

लोगों की मदद से बचाई गई जान
गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलने पर रामगढ प्रखंड और प्रशासन के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे. उन्होंने रेस्क्यू अभियान चलाकर बंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. घटनास्थल पर सीओ, थानाध्यक्ष और रामगढ़ विधायक अशोक सिंह पहुंचे. प्रशासन द्वारा लोगों को हिदायत दी गई कि जब तक रास्ते से बाढ़ का पानी नहीं हटता वो सावधानीपूर्वक रास्ता पार करें.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…