बड़ा हादसा होने से बचा.. धू-धू कर जलने लगा ट्रक.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा में बड़ा हादसा होने से बच गया.. जब अनियंत्रित होकर एक ट्रक सड़क किनारे पलट गया.. देखते ही देखते ट्रक में आग लग गई.. गनीमत रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई..

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ-एकंगरसराय मेन रोड का है.. जहां परबलपुर धर्म कांटा के पास हुआ। जिसमें ट्रक हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई.. ट्रक में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार में जा रहा था.. जिसकी वजह से ड्राईवर ने नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क किनारे खाई में पलट गया.. जहां बिजली के खंभे से टकरा गया.. जिसके बाद बाद ट्रक में आग लग गई..

कहां से कहां जा रहा था ट्रक
जो ट्रक हादसे का शिकार हुआ वो बेन प्रखंड से बिहारशरीफ की ओर जा रहा था.. बताया जा रहा है कि ट्रक पर धान लदा था.. ट्रक पर ओवर लोड होने की वजह से भी हादसे का अंदेशा जताया जा रहा है.

बच गई ड्राईवर की जान
हादसे में ट्रक ड्राईवर की जान बच गई.. वो वक्त रहते गाड़ी से कूद गया.. जिसकी वजह से उसकी जान बच गई.. हालांकि हादसे के बाद वो फरार हो गया

ट्रक के मालिक की तलाश
परबलपुर के थानाध्यक्ष का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर ट्रक मालिक की तलाश की जा रही है.. उन्होंने बताया कि फरार ड्राईवर की भी तलाश की जा रही है.. उनका कहना है कि अगर समय रहते दमकल की टीम मौके पर नहीं पहुंचती तो पूरी गाड़ी खाक हो जाती

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …