Home खास खबरें ब्रेकिंग न्यूज- BDO ने छत से कूदकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

ब्रेकिंग न्यूज- BDO ने छत से कूदकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

0

इस वक्त एक दुखद खबर बिहार के गया जिले से आ रही है । जहां कोंच के बीडीओ ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली है । इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं ।

क्या है पूरा मामला
गया जिले के कोंच प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन ने आशा सिंह मोड़ के पास स्थित किराये के मकान की छत से कूद गये. उन्हें बेहोशी की हालत में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी सत्‍येंद्र कुमार गुप्‍ता समेत कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर कोंच प्रखंड कार्यालय में सन्नाटा पसर गया.

महादलित बस्ती में मनाई थी दिवाली
राजीव रंजन मधुर स्वभाव के थे. दीपावली के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ प्रखंड के महादलित गांव में मिठाई-पटाखा का वितरण भी किया था. उस समय की तस्वीर देखने से पता चलता है कि वे खुश थे. वहीं, यह भी चर्चा है कि पिछले एक महीने से तनाव में चल रहे थे. जिले की बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे. राजधानी पटना में हुई बैठक में भी वो शामिल नहीं हुए थे.

मुंगेर के रहने वाले थे राजीव रंजन
बताया जाता है कि कोच बीडीओ राजीव रंजन पासवान मुंगेर जिले के धरहरा गांव के रहनेवाले थे. 2014 बैच के बीडीओ राजीव रंजन की शादी इलाहाबाद बैंक की हेड क्वार्टर शाखा में प्रोबेशनरी ऑफिसर सोनी कुमारी के साथ हुई थी. बताया जाता है कि राजीव रंजन को दो साल की एक पुत्री भी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…