Home खास खबरें पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना का बड़ा हमला, 200-300 आतंकी ढेर

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना का बड़ा हमला, 200-300 आतंकी ढेर

0

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई है । भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमान ने एलओसी पार बमबारी की है । बताया जा रहा है कि बालाकोट इलाके में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ट्रेनिंग कैंपों पर वायुसेना ने बम बरसाए हैं । समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सोमवार की रात करीब 12.30 बजे भारतीय वायुसेना ने बम बरसाए हैं । समाचार एजेंसी के मुताबिक 12 मिराज विमानों ने 1000 किलो के 10 बम बरसाए हैं ।

200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर
समाचार एजेंसियों के मुताबिक भारतीय वायुसेना के हमले में 200-300 आतंकी मारे गए हैं । साथ ही जैश के मुख्यालय भी ध्वस्त कर दिया गया है । पाकिस्तानी आर्मी ने भी भारतीय वायुसेना के हमले की तस्वीरें जारी की है । जिसमें बड़ी तबाही के निशान मिल रहे हैं ।

पाकिस्तान का तबाही से इनकार
पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के हमले में किसी भी तरह की तबाही से इनकार किया है । पाकिस्तानी आर्मी का कहना है कि जब पाकिस्तानी सेना ने जब भारतीय वायुसेना का पीछा किया तो वायुसेना ने पेलोड गिरा दिया। भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तान में इमरजेंसी बैठक बुलाई गई है ।

कैबिनेट कमेटी ऑन सेक्योरिटी की बैठक

भारत ने भी प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट कमिटी ऑफ सेक्यूरिटी की बैठक हुई । जिसमें रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हिस्सा लिया । बैठक में वायुसेना की कार्रवाई के बाद के हालात पर चर्चा की गई ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…