नालंदा में दो ईंट भट्ठा सील, मालिकों के खिलाफ FIR, ट्रक मालिक गिरफ्तार,घर सील

0

नालंदा जिला में अवैध ईंट भट्ठा के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने दो अवैध रुप से संचालित ईंट भट्ठा को बंद करा दिया है । साथ ही दोनों ईंट भट्ठा मालिकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । जबकि बालू से ओवरलोडेड ट्रक मालिक को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक घर को सील को किया गया है।

क्या है मामला
मामला राजगीर थाना क्षेत्र की है। जहां के मिर्जापुर और बेलाउर गांव में अवैध रूप से ईंट भट्‌ठा संचालित हो रहा था। दोनों ईंट भट्‌ठा मालिक पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और उनकी गिरफ्तारी में जुटी है ।

गोपाल ईंट भट्ठा मालिक पर मुकदमा
राजगीर के मिर्जापुर गांव स्थित गोपाल ईंट भट्ठा के खिलाफ कार्रवाई हुई है। राजगीर पुलिस ने गोपाल ईंट भट्ठा के मालिक अर्जुन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है

राधे ईंट उद्योग पर भी FIR
वहीं, राजगीर के बेलाउर गांव स्थित राधे ईंट उद्योग के मालिक संजय सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। संजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।

ट्रक मालिक और ड्राईवर गिरफ्तार
पुलिस ने राजगीर कुंड क्षेत्र से बालू से ओवरलोडेड ट्रक को जब्त किया गया। ट्रक मालिक या ड्राईवर के पास चालान नहीं था। ट्रक में बालू ओवरलोड था। इस दौरान ट्रक जब्त कर चालक संतोष और ट्रक मालिक आयुष भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया गया। गया जिले के नदी के बालू घाट से ट्रक में बालू लादा गया था।

पिलखी गांव में एक घर सील
राजगीर थानाक्षेत्र के पिलखी गांव के राजपाल कुमार के घर को पुलिस ने सील कर दिया है । दरअसल, छापेमारी में पुलिस को यहां से 6 ऑफिसर च्वाइस की बोतल बरामद हुई।

एक शराबी गिरफ्तार
पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक शराबी को भी गिरफ्तार किया गया। शराबी पिंटू सिंह नालन्दा जिला के काकेल गांव का रहने वाला है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…