जब पति के मोबाइल पर पहुंचा पत्नी की गैंगरेप का वीडियो.. पूरी खबर पढ़कर दहल जाएंगे आप

0

बिहार में गैंगरेप की एक ऐसी वारदात सामने आई है । जिसे पढ़ने के बाद आप सिरह जाएंगे। आपका कलेजा कांप जाएगा और सोचिए उस पति पर क्या गुजरा होगा? जिसके मोबाइल फोन पर उसकी पत्नी की गैंगरेप का वीडियो आया होगा। पति को वारदात की भनक भी नहीं थी कि उसकी पत्नी के साथ इतनी बड़ी दरिंदगी हुई। अगर उसके मोबाइल पर ये वीडियो न आता तो शायद पता भी नहीं चलता।

जब वीडियो ने उड़ाया पति का होश
हुआ यूं कि एक व्यक्ति ने जैसे ही आज अपना मोबाइल फोन ऑन किया और व्हाट्स एप चेक किया तो उसके मोबाइल पर एक वीडियो आया। पीड़ित पति ने वीडियो खोला तो उसके होश उड़ गए । क्योंकि जिस महिला के साथ छह लोग दरिंदगी कर रहे थे वो महिला उसकी पत्नी थी।

इसे भी पढ़िए-प्रेम विवाह करने पर नालंदा में कोचिंग संचालक की पिटाई, बीजेपी नेता पर FIR

चिल्लाता हुआ पत्नी के पास गया
पीड़ित पति से बर्दाश्त नहीं हुआ उसने वीडियो को आधे में ही बंद कर चिल्लाता हुआ पत्नी के पास पहुंचा और वारदात के बारे में पूछा। महिला पहले तो सन्न रह गई फिर उसने पूरी घटना बतायी

इसे भी पढ़िए-फेरे लेने के बाद प्रेमी संग फुर्र हो गई दुल्हन.. मंडप पर धरने पर बैठा दूल्हा.. फिर कुछ अजब हुआ

सात दिन पहले हुई थी वारदात
दरअसल, गैंगरेप का ये वीडियो बिहार के सारण जिले की है । जहां हफ्ते भर पहले एक शादीशुदा महिला के साथ छह लोगों ने दरिंदगी की थी और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

शौच के लिए गई थी महिला
बताया जा रहा है कि 23 जून की रात को पीड़ित महिला शौच के लिए गई थी। उसी दौरान गांव के ही छह लोगों ने गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया ।

इसे भी पढ़िए-फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को गोली मारी.. 4 दिन पहले शादी हुई थी

महिला को दी थी धमकी
वारदात के बाद आरोपियों ने महिला को धमकी दी थी कि वो इस बारे में किसी को न बताए। वर्ना उसे बदनाम कर देगा और घरवालों को मार डालेगा। पीड़ित महिला डरी सहमी घर पहुंची और वारदात के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

इसे भी पढिए-नालंदा जिला में कई बड़े अधिकारी बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

हैवानों ने वीडियो वायरल किया
वारदात के कुछ दिन बाद दरिंदों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो पीड़ता के पति के मोबाइल पर भी पहुंचा। जिसके बाद गैंगरेप का खुलासा हुआ।

थाने में शिकायत दर्ज कराई
पत्नी की गैंगरेप का वीडियो जब पति के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसने जब अपनी पत्नी से पूछताछ की तो पीड़त महिला ने पति को सारी बात बताई। इसके बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

नालंदा लाइव की अपील
नालंदा लाइव अपने सभी महिला पाठकों से अपील करता है कि अगर जीवन में कभी ऐसी घटना का सामना करना पड़े तो डरें नहीं.. डटकर मुकाबला करें.. घरवालों को बताएं.. पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं.. ताकि हैवानों को उनके कुकर्मों की सजा मिले। और हां बाकी पाठकों से अपील है कि वो पीड़िता को लेकर मन में कोई मैल ना रखें बल्कि उनके साथ खड़ा हों.. तभी हमारी आपकी बेटी और बहुएं सुरक्षित रहेंगी और ऐसे हैवानों को समाज का बाहर का रास्ता दिखाएं.. भले ही वो हमारा आपका भाई-बंधु, बेटा या रिश्तेदार क्यों ना हो

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…