नालंदा जिला में कई बड़े अधिकारी बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

0

नालंदा जिला में बड़े पैमाने पर अधिकारियों का तबादला हुआ है । जिला को जहां नया शिक्षा पदाधिकारी मिला है। तो वहीं, एक्साइज सुपरिटेंडेंट भी बदले गये है। साथ ही भूमि सुधार उपसमाहर्ता और कई सीओ बीडीओ भी बदले गए हैं

केशव प्रसाद नालंदा के नए डीईओ
केशव प्रसाद को नालंदा का नया जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया। दरअसल, ये पद पिछले दो महीने से खाली था क्योंकि पूर्व जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार का कोरोना से निधन हो गया था। केशव प्रसाद का नालंदा से पुराना नाता रहा है। करीब 25 साल पहले वे हरनौत बीईओ के पद पर तैनात थे। इसके अलावाचंडी, नगरनौसा, हिलसा और अन्य प्रखंडों के प्रभार में रह चुके हैं। नूरसराय के एरिया अफसर का पद भी संभाल चुके हैं। अभी भी दानापुर में स्पीड का सहायक कार्यक्रम पदाधिकारी थे। वे सर्वशिक्षा का स्थापना पदाधिकारी भी रह चुके हैं

इसे भी पढ़िए-रिजल्ट की खुशी मनाने से पहले अविनाश की मौत, BPSC में पास होने पर रोया पूरा परिवार

एक्साइज सुप्रीटेंडेंट भी बदले गए
नालंदा के उत्पाद अधीक्षक का भी तबादला कर दिया गया है । उमाशंकर प्रसाद को नालंदा का नया अधीक्षक मद्य निषेध बनाया गया है। इससे पहले वे भागलपुर में तैनात थे। वहीं, विजय शंकर दूबे को नालंदा से ट्रांसफर कर वैशाली भेज दिया गया है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार के JDU विधायक की दिल्ली में मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

डीसीएलआर भी बदले गए
प्रभात कुमार को बिहारशरीफ का नया भूमि सुधार उपसमाहर्ता बनाया गया है । वे इससे पहले बक्सर में तैनात थे । वहीं, संजय कुमार को राजगीर का डीसीएलआर बनाया गया है। संजय कुमार इससे पहले शेखपुरा में तैनात थे। वहीं बिहारशरीफ के डीसीएलआर कुमार प्रशांत को पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज भेजा गया है। जबकि राजगीर के डीसीएलआर इफ्तेखार अहमद को रोसड़ा का नया डीसीएलआर बनाया गया है ।

इसे भी पढ़िए-नालन्दा का एक मस्जिद ऐसा भी है ..जिसकी देखभाल और अजान हिन्दू देते हैं

जिला प्रोग्राम पदाधिकारी का तबादला
नालंदा के जिला प्रोग्राम अधिकारी का तबादला कर दिया गया है। नालंदा की जिला कार्यक्रम अधिकारी रश्मि सिन्हा को जहानाबाद का नया जिला प्रोग्राम अधिकारी बनाया गया है। वहीं, रीना कुमारी को नालंदा का नया जिला प्रोग्राम अधिकारी बनाया गया है। रीना कुमारी इससे पहले औरगांबाद में जिला प्रोग्राम अधिकारी के पद पर तैनात थी। वहीं, जहानाबाद की जिला प्रोग्राम अधिकारी रश्मि सिंह को पटना में समाज कल्याण विभाग का उप निदेशक बनाया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…