प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के बाथरुम में शादी की.. जानिए पूरी कहानी

0

आपने अभी तक कई अनोखी शादियों के बारे में सुना, पढ़ा और देखा होगा. लेकिन आज जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा पहली बार हुआ है. मामला बिहार (Bihar) के सुल्तानगंज का है जहां एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी रचा ली.

प्रेमी के प्यार में पागल
इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, कपल की पहचान अनु कुमारी और आशु कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन लड़की के परिवार वालों को शादी से ऐतराज था. इसीलिए 2 महीने पहले ही लड़की की शादी किरणपुर गांव के युवक से कर दी थी. हालांकि युवती उसे अपना पति मानने को तैयार नहीं हुई, और एक दिन बाद ही अपना सुसराल छोड़कर भाग गई.

इसे भी पढ़िए- 25 साल की जूली ने खुदकुशी की.. वेबफाई के आरोप से परेशान थी

चलती ट्रेन के बाथरूम में शादी
ससुराल से फरार होकर वह अपने प्रेमी से जाकर मिली और पति को ठुकरा कर उसके साथ शादी करने का प्लान बनाया. इसके बाद वे दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की तरफ जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए. इसी दौरान युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के पास युवती की मांग भर शादी के रश्म को पूरा किया. अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. युवक के मुताबिक शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…