अब धूमधाम से होगी तेजप्रताप की शादी, लालू ने संभाली तैयारी की कमान

0
Tej pratap marriage

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी अब धूमधाम से होगी। शादी की तैयारी कैसी होगी इसका जिम्मा खुद अब लालू यादव देखेंगे। तेजप्रताप यादव की शादी में शरीक होने के लिए लालू यादव को इजाजत मिल गई है । कुछ देर में ही लालू यादव पटना पहुंचने वाले हैं। लालू यादव को पांच दिन का मंजूर कर लिया गया है। लालू यादव 9 मई से 14 मई तक पैरोल रहेंगे। लालू यादव ने बेटे की शादी के लिए एक महीने का पेरोल मांगा था। लेकिन उन्हें पांच दिन का पेरोल मिला है । चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव इस वक्त रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि चेकअप के बाद वो पटना के लिए रवाना होंगे।

बारातियों के स्वागत के लिए खास इंतजाम
तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है। बारातियों को खाने में शुद्ध शाकाहारी खाना परोसा जाएगा। बारातियों के स्वागत की पूरी व्यवस्था वेटेनरी कॉलेज के मैदान में की जा रही है। वेटनरी कॉलेज मैदान में ही जयमाला होगा। इसके लिए बड़ा स्टेज तैयार किया जा रहा। उसे फूलों से सजाया जाएगा। जयमाला को लोग ठीक ढंग से देख सकें इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। वीवीआइपी और वीआइपी लोगों के साथ-साथ परिवार के लोगों के लिए बैठने की जगह तय रहेगी।

संगीत के बीच होगी शादी
वेटेनरी कॉलेज में जयमाल होने के बाद तेजप्रताप यादव चंद्रिका राय के सरकारी आवास जाएंगे। शादी की सभी रस्में वहीं से होंगी। वर पक्ष के परिजनों के लिए चंद्रिका राय के आवास में भी पंडाल बनाया जा रहा है। शादी समारोह में संगीत के संगीत का खासा इंतजाम किया जा रहा है। साथ ही घर पर कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। आपको बता दें तेजप्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से हो रही है। ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…