नालंदा में प्रेमी संग प्रेमिका फरार.. प्रेमी की मां से बदला.. 4 थाने की पुलिस पहुंची

0

नालंदा जिला से एक शर्मसार करने देने वाली खबर सामने आई है । जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। उसके बाद प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की मां से अपमान का बदला लिया।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के अस्थावां थाना क्षेत्र की है। जहां के एक गांव से एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद युवती के परिवार ने प्रेमी की मां को बंधक बनाया और अपमान का बदला लिया।

प्रेम-प्रसंग में युवती फरार
गांववालों का कहना है कि युवक-युवती एक ही गांव के हैं। दोनों गुरुवार की सुबह में गांव से लापता हो गए। गांव वालों के मुताबिक युवती के परिवारवाले दबंग हैं। ऐसे में दबंग परिवार ने प्रेमी की मांग को घर से खींचकर बदला लिया ।

इसे भी पढ़िए-शादी में तेजाबकांड: दूल्हन के प्रेमी ने दू्ल्हे पर फेंका तेजाब.. जानिए पूरा मामला

बंधक बनाया,फिर गांव में घुमाया
गांववालों के मुताबिक युवती के परिवार वालों ने युवक की मां को घर से खींचकर ले आया और उसे बंधक बना लिया। फिर महिला के सिर के बाल काटे। फिर उन्हें गांव में घुमाया गया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में नौकरी के लिए वॉक-इन- इंटरव्यू के स्थल में बदलाव.. जानिए कहां और कब होगा

गांव में खासा तनाव
घटना के बाद से गांव के दो पक्षों में खासा तनाव फैल गया। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को मुक्त कराने का प्रयास किया। दबंग परिवार बिना बेटी के बरामदगी के महिला को मुक्त करने से इंकार कर दिया।

चार थाने की पुलिस पहुंची
इसके बाद महिला को मुक्त कराने के लिए नालंदा जिला के चार थाने की पुलिस पहुंची। बिहारशरीफ के सदर डीएसपी भी खुद मौके पर पहुंचे। इसके अलावा अस्थावां, सारे, बिंद और मानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

छावनी में तब्दील 
गांव को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया गया। लगभग 10 घंटे बाद पुलिस ने महिला को बंधक से मुक्त कराया।

गांव में पुलिस बल की तैनाती
हालांकि अब तक प्रेमी युगल का कोई पता नहीं चल सका है। पूरे गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी का कहना है कि मामले में जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …