नालंदा में नौकरी के लिए अभ्यर्थियों का हंगामा.. पुलिस को भांजनी पड़ी लाठी

0

नालंदा जिला में इन दिनों सीधी भर्ती के जरिए नियुक्तियां हो रही है। अभ्यर्थियों की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने आज से दीपनगर के DRCC में वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया था। जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पहुंच गए। जब प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना चाहा तो अभ्यर्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

जानिए पूरा मामला
बिहार शरीफ के दीपनगर में डीआरसीसी भवन में डाटा एंट्री ऑपरेटर की बहाली के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया था। जिसमें तकरीबन 1500 से अधिक की संख्या में अभ्यर्थी पहुंचे। बेरोजगारों के भीड़ इतनी हो गयी कि बहाली की प्रक्रिया पूरी तरह से बाधित हो गयी। जिससे नाराज अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटा। डाटा एंट्री ऑपरेटर की बहाली में दूसरे जिले से भी अभ्यर्थी आए हुए थे। जिसके बाद छात्रों ने तोड़फोड़ की

इसे भी पढ़िए-नालंदा में प्रेमी संग प्रेमिका फरार.. प्रेमी की मां से बदला.. 4 थाने की पुलिस पहुंची

पुलिस को चटकानी पड़ी लाठी
डाटा एंट्री ऑपरेटर के 25 पदों के लिए संविदा पर नियुक्ति होनी है। इसके लिए करीब 60 गुना से ज्यादा आवेदक आ धमके। सब पहले अपना फॉर्म जमा कराना चाहते थे। इस दौरान कोरोना नियमों का घोर उल्लंघन देखने को मिला। पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां चटकानी पड़ी। जिसकी वजह से अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। गौरतलब है कि जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर के मात्र 25 पदों के लिए बहाली प्रक्रिया शुरू की गयी थी जिसके लिए पूरे प्रदेश से 15 सौ से अधिक बेरोजगार युवक और युवतियां पहुंचे थे।

इसे भी पढ़िए-नौकरी के लिए रिस्क.. नालंदा में नौकरी के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…